"पंत को बांग्लादेश में मौका दो, नहीं चला तो दूसरा विकल्प ढूंढने के लिए तैयार रहो", पूर्व भारतीय क्रिकेटर का बयान

punjabkesari.in Saturday, Dec 03, 2022 - 04:58 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम मैनेजमेंट ने विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को पिछले कुछ समय में कई मौके दिए हैं, हालांकि उन्होंने टेस्ट मैचों मे कई शानदार पारियां खेली, लेकिन लिमिटेड ओवर प्रारूप में पंत लगातार फ्लॉप रहे। उन्हें टी20 विश्व कप में भारतीय टीम में शामिल किया गया, यहां उनका प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा। इसके बावजूद मैनेजमेंट ने उन्हें न्यूजीलैंड दौरे पर खुद को साबित करने का मौका दिया, लेकिन इस दौरे में भी वह पूरी  तरह फ्लॉप रहे।

वहीं, अब पंत को बांग्लादेश दौरे में भी मौका दिया गया है, हालांकि इसी बीच पंत को टीम से बाहर करने की मांग तेज होती जा रही है। वहीं, अब ऋषभ पंत को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर सबा करीम ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उनका मानना है कि भारतीय टीम पंत को बांग्लादेश दौरे में मौका दे, अगर वह फिर भी प्रभावित नहीं कर पाते हैं तो उनकी जगह कोई और विकल्प ढूंढने के लिए तैयार रहना चाहिए।

PunjabKesari

सबा करीम ने कहा,"मैं बांगलादेश खिलाफ ऋषभ पंत के साथ जाऊंगा। मैं यह देखना चाहता हूं कि वो बांग्लादेश के खिलाफ इन तीन वनडे मैचों में किस तरह की परफॉर्मेंस देते हैं। मैनेजमेंट को उनका बैटिंग क्रम तय करना चाहिए और पंत को पांचवें नंबर पर खिलाना चाहिए। अगर वो फिर भी परफॉर्म नहीं करते हैं तो फिर किसी दूसरे विकल्प की ओर जाना चाहिए। उनका विकल्प संजू सैमसन और इशान किशन में से कोई भी हो सकता है।"

गौरतलब है कि न्यूजीलैंड के दौरे पर पंत ने दो टी20 मैचों में 6 और 11 रन बनाए थे, जबकि वनडे के दो मैचों में वह 10 और 15 रन ही बना पाए थे। बांग्लादेश दौरे पर भी अब अगर पंत परफॉर्म नहीं करते हैं तो उनका भारतीय टीम में शामिल रहना थोड़ा मुश्किल हो सकता है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News