रेड ड्रेस में दिखा ''गोल्ड'' WWE स्टार रेसलर निकी बेला का जलवा, देखें तस्वीरें

punjabkesari.in Tuesday, Jul 21, 2020 - 01:07 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: अपनी हाॅट तस्वीरों से फैंस को अपना दीवाना बना चुकी डब्ल्यूडब्ल्यूई के सबसे मशहूर रेसलर्स निकी बेला एक बार फिर से सुर्खियों में चल रही है। जहां वह अपनी नई वीडियो या फिर फोटो डालकर फैंस का मनोरंजन करने में लगी रहती है। ऐसे में निकी ने इंटरनेट पर एक फोटो शेयर की है। जो खूब इस समय वायरल हो रही है। बता दें, निकी जल्द ही मां बनने वाली है। 

PunjabKesari
PunjabKesari
दरअसल, निकी ने अपने इंस्टाग्राम पर नई तस्वीरें डालते हुए लिखा, मेरे वाइन रूम में लिप्त होने का इंतजार नहीं कर सकती...बता दें कि निकी ने अपनी पोस्ट में हाॅट लुक में तस्वीरें डाली है। जहां निकी ने बेपी बंप के साथ रेड ड्रेस में दिखाई पढ़ रही है। जिसके बाद उनकी फोटोट्स ने सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। अपको बता दें कि निकी के साथ उनकी जुड़वां बहन ब्री बेला भी गर्भवती है। ब्री का यह दूसरा बच्चा होगा। ब्री ने कुछ सालों पहले रेसलर डेनियल ब्रायन के साथ शादी की थी। 

PunjabKesari

PunjabKesari
गौरतलब है कि अपने करियर के दौरान वह रैसलिंग स्टार जॉन सीना से इश्क लड़ाने के कारण भी चर्चा में रही। कुछ लोगों का मानना था कि वह निकी ही थी जिसके कारण जॉन सीना ने अपनी पहली पत्नी से नाता तोड़ लिया था। हालांकि बाद में जॉन और निकी ने सगाई भी की लेकिन नाटकीय घटनाक्रम के बाद दोनों अलग हो गए। अब निकी जॉन को अपना सबसे अच्छा दोस्त मानती है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News