इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने कहा- स्टोक्स को कप्तानी में नहीं धकेलना चाहिए

punjabkesari.in Tuesday, Jan 04, 2022 - 05:13 PM (IST)

सिडनी : इंग्लैंड की टीम को एशेज सीरीज में लगातार तीन हार का सामना करना पड़ा है। जिस वजह से टीम के कप्तान जो रूट की कप्तानी पर सवाल उठाए जा रहे हैं। इंग्लैंड के कुछ पूर्व क्रिकेटर ने टीम की कमान स्टोक्स को सौंपने की बात कही है। इस मुद्दे पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान डेविड गॉवर ने कहा है कि बेन स्टोक्स को कप्तानी की भूमिका में नहीं धकेलना चाहिए क्योंकि उनके पास 'पर्याप्त' है और ऑस्ट्रेलिया में चल रही एशेज श्रृंखला में उनकी शानदार वापसी नहीं हुई है।  

PunjabKesari

गोवर ने कहा इंग्लैंड टेस्ट टीम नेतृत्व की गतिशीलता की आलोचना करते हुए गोवर ने मंगलवार को कहा कि अब स्टोक्स को कप्तान बनाने का समय नहीं है। बेन स्टोक्स इसे अच्छी तरह से समझेंगे क्योंकि वह एक बहुत ही सहज, मजबूत चरित्र है, और इस समय इंग्लैंड की टीम को इस तरह के चरित्र की जरूरत है। अगले दो मैचों (सिडनी और होबार्ट) में जो कुछ भी होता है, जब वे इंग्लैंड वापिस जाएंगे तो वह नई शुरूआत करेंगे।

गावर ने कहा कि रूट और स्टोक्स अच्छे साथी भी हैं। मैं आपको बता सकता हूं स्टोक्स रूट के लिए पूरी तरह से वफादार होगा। यहां कप्तान की पीठ पीछे साजिश रचने की कोई बात नहीं है। वह शायद रूट के कप्तानी जारी रखने से बहुत खुश हैं। स्टोक्स पर कप्तानी का दबाव डालने का कोई फायदा नहीं है। वह अपने मानसिक स्वास्थ्य और उंगली की चोट को हल करने के लिए खेल से लगभग छह महीने दूर रहे और एशेज के लिए टीम में वापसी कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News