PAK के बैटिंग कोच पद से हटाए जाने के बाद ग्रांट ने PCB पर लगाए गंभीर आरोप

punjabkesari.in Friday, Aug 16, 2019 - 09:52 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान के बैटिंग कोच से हटाए जाने के बाद जिम्बाब्वे के पूर्व खिलाड़ी ग्रांट फ्लावर ने पीसीबी को राजनीति से प्रभावित बताते हुए आरोप लगा कि पाकिस्तान के कई पूर्व खिलाड़ियों ने उनके साथ धोखा किया है। ग्रांट ने कहा कि पाकिस्तानी खिलाड़ियों का जज्बा देखकर अच्छा लगता है कि वो अपने खेल को प्यार करते हैं। 

PunjabKesari

ग्रांट ने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की राजनीति टीवी चैनल्स, पत्रकार और पीसीबी के अधिकारियों के बीच चलती है। मैं उन लोगों को तो कभी याद नहीं करूंगा। ग्रांट ने कहा कि पाकिस्तान में स्वतंत्रता और सुरक्षा की बेहद कमी है। ग्रांट ने फखर जमां और बाबर आजम पर भी अपनी राय रखते हुए कहा कि फखर की तकनीक दूसरों से अलग है जिस कारण उनके साथ काम करना बहुत मुश्किल है। हालांकि उन्होंने फखर को एक अच्छा इंसान भी बताया। 

PunjabKesari

जहां तक बाबर आजम की बात है तो ग्रांट के मुताबिक वह सबसे टैलेंटेड खिलाड़ी है। उन्होंने कहा कि आज तक मैंने जितने भी खिलाड़ियों को कोचिंग दी उसमें बाबर आजम बेस्ट हैं। बाबर पाकिस्तान के बेस्ट खिलाड़ियों में से एक हैं। वहीं इमाम उल हक पर उनकी राय है कि वह अच्छा खिलाड़ी है और उसका भविष्य उज्ज्वल है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News