गुजरात जायंट्स के क्रिकेटर रॉबिन मिंज बाइक दुर्घटना में मामूली रूप से चोटिल

punjabkesari.in Sunday, Mar 03, 2024 - 08:24 PM (IST)

रांची : युवा विकेटकीपर बल्लेबाज रॉबिन मिंज (Robin Minz) एक सड़क दुर्घटना में मामूली रूप से चोटिल हो गए और यहां के एक स्थानीय अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। यह जानकारी उनके पिता ने दी। झारखंड के खिलाड़ी मिंज को पिछले साल दिसंबर में आईपीएल नीलामी में गुजरात टाइटंस ने 3.6 करोड़ रुपए की बोली के साथ टीम में शामिल किया था। 

मिंज को शनिवार को दुर्घटना का सामना करना पड़ा जब उनकी बाइक सामने से आने रही एक अन्य बाइक से टकरा गयी। रांची हवाई अड्डे पर सुरक्षा गार्ड के तौर पर काम करने वाले फ्रांसिस ने बताया कि वह अब ठीक है। यह मामूली चोट है और कोई गंभीर बात नहीं है। वह ठीक हो रहे हैं।

 

मिंज कर्नाटक के खिलाफ झारखंड के लिए कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल में खेलने के बाद अपने गृहनगर लौट आए थे। इस 21 साल के खिलाड़ी ने क्वार्टर फाइनल में 137 रन बनाए लेकिन कर्नाटक ने पहली पारी की बढ़त के आधार पर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। 

झारखंड राज्य क्रिकेट संघ के एक अधिकारी ने बताया कि हमें बताया गया है कि उनकी बाइक थोड़ी क्षतिग्रस्त हो गई है लेकिन मिंज को कोई खतरा नहीं है और उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल जानी चाहिए। मिंज को अहमदाबाद में टाइटन के आईपीएल के सत्र पूर्व शिविर में शामिल होना है। इस दुर्घटना के बाद हालांकि वह शिविर में विलंब से जुड़ेंगे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News