मोहम्मद हफीज का बड़ा बयान, 2017 में इंग्लैंड में रेड अलर्ट था, हम फिर भी खेले

punjabkesari.in Thursday, Sep 23, 2021 - 05:48 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के पाकिस्तान दौरा रद्द करने के बाद लगातार इस मुद्दे पर बहस छिड़ी हुई है। पीसीबी के अध्यक्ष और पाकिस्तान के क्रिकेटर लगातार इस मुद्दे पर बयान दे रहे हैं। यहां तक कि पाकिस्तान सरकार के मंत्री भी इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं पाकिस्तान के बल्लेबाज मोहम्मद हफीज ने एक बार फिर इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड पर निशाना साधा है। हफीज ने एक बयान में कहा कि साल 2017 में चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान इंग्लैंड में रेड अलर्ट पर था बावजूद इसके हम वहां पर गए और टूर्नामेंट खेला।

हफीज ने कहा कि देखों मैं यह नहीं कहूंगा कि न्यूजीलैंड ने बिना किसी कारण के दौरा रद्द नहीं किया है। मैं कई दौरे पर गया हूं और कई तरह की मुश्किलों का सामना किया है। मुश्किलों के बावजूद हमने उन सभी दौरों को पूरा किया है। आप कई टीमों से पूछो कि वह आए और 14 दिन क्वारंटीन में रहे और उसके बाद क्रिकेट खेलें। हम यह सब कुछ बर्दाश्त कर लेते हैं क्योंकि हम क्रिकेट को प्यार करते हैं और इस खेल जारी रखना चाहते हैं।

हफीज ने आगे कहा कि हमने कई बार अपन बड़ा दिल दिखाया है। पर न्यूजीलैंड क्रिकेट का यह निर्णय हमारे और पाकिस्तान फैंस के लिए काफी दुखदायक है। 2017 में चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान इंग्लैंड में रेड अलर्ट था। इसमें मुख्य बात यह है कि इस तरह से कई बार गुजरे हैं और खेल को जारी रखा है।

हफीज ने आगे कहा कि न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड द्वारा खेल को लेकर जो निर्णय लिया गया वह अच्छा नहीं हैं। रिपोर्ट्स कह रही है कि न्यूजीलैंड को पाकिस्तान की इंटैलिजेंस की पर भरोसा नहीं है और यह दुर्भाग्य है। गौर हो कि न्यूजीलैंड ने 18 साल बाद पाकिस्तान का दौरा किया था और मैच शुरू होने से पहले दौरा रद्द कर दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News