जल्द ही पिता बनने वाले हैं क्रिकेटर हार्दिक पांड्या, सोशल मीडिया पर जाहिर की अपनी खुशी

punjabkesari.in Monday, Jun 01, 2020 - 10:31 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया के स्टार आलॅराउडर हार्दिक पांड्या एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए है। दरअसल, पांड्या जल्द ही पिता बनने वाले हैं। जहां उन्होंने कल शाम को सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की। जिसके बाद क्रिकेट के गलियारों में हार्दिक चर्चा का विषय बने हुए है।

PunjabKesari
कल शाम हार्दिक  ने सोशल मीडिया पर नताशा के बेबी बंप के साथ तस्‍वीर शेयर की है। इसके साथ ही उन्‍होंने लिखा, 'नताशा और मैंने एक साथ लंबा सफर तय किया है। हम बहुत जल्द अपने जीवन में एक नए मेहमान का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं। हम अपने जीवन के एक नए फेज़ को लेकर बहुत खुश हैं और आपकी दुआएं और आशीर्वाद चाहते हैं'... जिसके बाद फैंस ने पांड्या को बधाई देने शुरू कर दी। 

PunjabKesari
आपको बता दें हार्दिक पांड्या ने अपनी मंगेतर नताशा के साथ दोनों की 4 तस्वीरें पोस्ट कीं, जिनमें से एक में नताशा प्रेग्नेंट दिख रही हैं। इतना ही नहीं इस कपल की अगली तस्वीर के देखने पर लग रहा कि दोनों ने हाल ही में शादी भी कर ली है। लेकिन अभी तक इन्होंने इसका कोई ऐलान नहीं किया है। वहीं हार्दिक ने अपनी और नताशा की दो पुरानी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा की हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News