क्रुणाल पांड्या के जन्मदिन पर भावुक हुए हार्दिक, शेयर की यह पोस्ट

punjabkesari.in Friday, Mar 25, 2022 - 03:06 PM (IST)

खेल डैस्क : ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने बड़े भाई क्रुणाल पांड्या के बर्थडे पर एक खूबसूरत पोस्ट डालकर उन्हें बधाई दी है। दोनों ही क्रिकेटर आईपीएल 2022 की तैयारियों में जुटे हुए हैं। हार्दिक पांड्या जहां गुजरात टाइटंस टीम का नेतृत्व कर रहे हैं तो वहीं, क्रुणाल पांड्या लखनऊ सुपर जायंट्स में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। क्रुणाल 31 साल के हो गए हैं ऐसे में हार्दिक ने वीडियो कॉल का एक स्क्रीन शॉट शेयर कर खूबसूरत बात लिखी है। हार्दिक ने लिखा है- बेस्ट बड़े भाई के लिए। हैप्पी बर्थडे और मैं आपके लिए हमेशा सर्वश्रेष्ठ चाहता हूं भाई। यह हम दोनों के लिए अनूठा अनुभव होगा, लेकिन मैं आपके लिए इंतजार नहीं कर सकता।

Hardik Pandya, Emotional, Krunal Pandya, Birthday, क्रुणाल पांड्या, हार्दिक पांड्या, cricket news in hindi, sports news, आईपीएल 2022, IPL 2022

यह पहला मौका होगा जब हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या आईपीएल में अलग-अलग टीमों के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। हार्दिक पांड्या को गुजरात फ्रेंचाइजी ने 16 करोड़ रुपए में अपने साथ रखा है जबकि क्रुणाल पांड्या को आईपीएल 2022 मेगा नीलामी में लखनऊ सुपरजायंट्स ने 8.25 करोड़ रुपए में खरीदा था। दोनों खिलाड़ी आईपीएल में बढिय़ा प्रदर्शन कर टीम इंडिया में वापसी की कोशिश करेंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Hardik Himanshu Pandya (@hardikpandya93)

गेंदबाजी करते आएंगे नजर
हार्दिक पांड्या पीठ में चोट के बाद लंबे समय से गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं। इसके कारण उन्हें आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा है। हालांकि आईपीएल में उनकी बल्लेबाजी ठीक रही है लेकिन अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उनके ऑलराऊंड प्रदर्शन में कमी के कारण टीम इंडिया को निराशा झेलनी पड़ी है। हार्दिक पहले टेस्ट से दूर हुए। इसके बाद वनडे और टी-20 टीम से भी बाहर हो गए। अब वह वापसी के लिए जोर लगा रहे हैं। बीते दिनों हार्दिक एनसीए में भी गए थे जहां उन्होंने अपनी फिटनेस साबित करने के लिए यो यो टेस्ट पासकिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News