हरलीन देओल ने पकड़ा गजब का कैच, इंग्लैंड की कप्तान भी देख बजाने लगीं तालियां

punjabkesari.in Saturday, Jul 10, 2021 - 12:30 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय महिला और इंग्लैंड की महिला टीम के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच खेला गया। इस मैटच में इंग्लैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम के सामने 177 रन का लक्ष्य रखा। लेकिन इस मैच में शानदार फिल्डिंग करके हरलीन देओल ने सभी का ध्यान अपनी ओर आर्कषित किया। उनके इस जबरदस्त फिल्डिंग की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। लोग उनकी काफी तारीफें कर रहें हैं।

PunjabKesari

इंग्लैंड की पारी के 19वें ओवर में उन्होंने 43 रन पर चार चौकों और दो छक्कों की मदद से बल्लेबाजी कर रही एमी जोन्स को आउट करने के लिए बाउंड्री पर शानदार कैच लपका। शिखा पांडे ने ऑफ स्टंप के बाहर एक फुल लेंथ गेंद फेंकी और जोन्स ने गेंद को लॉन्ग ऑफ पर छक्का लगाने की कोशिश की। हालाँकि, बल्लेबाज को समय नहीं मिल सका गेंद को हवा में मार बैठी।

हरलीन ने गेंद को पकड़ा लेकिन उन्होंने महसूस किया कि वह गेंद के साथ बाउंड्री के बाहर चली जाएंगी। लेकिन उसी समय हरलीन देओल ने बड़ी सूझ-बूझ दिखाते हुए गेंद को मैदान के अंदर वापस फेंका और फिर कैच को पूरा करने के लिए पूरी ताकत लगा दी। हरलीन के इस कैच के देखकर इंग्लैंड की कप्तान हीथर नाईट भी हरलीन कैच देखकर दंग रह गई। वह भी हरलीन के लिए तालियां बजाने लगी।

गौर हो कि इस मैच भारतीय महिला टीम को इंग्लैंड के हाथों 18 रन से हार झेलनी पड़ी। बारिश से बाधित इस मैच में भारतीय टीम को 8.4 ओवर में 73 रन बनाने थे। लेकिन भारतीय महिला टीम 3 विकेट गंवाकर मात्र 54 रन ही बना सकी और 18 रन से मैच हार गई। इस जीत के साथ ही इंग्लैंड की टीम ने 3 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News