जीत का स्वाद चखकर बोले धोनी- इस बल्लेबाज को देखकर अच्छा लगा

10/25/2020 7:24:46 PM

नई दिल्ली : चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ वही गेम खेली जिसके वह आईपीएल इतिहास में जानी जाती है। पहले गेंदबाजी करते हुए चेन्नई ने विराट और डीविलियर्स जैसे धुरंधरों से भरी बेंगलुरु को 145 रन पर रोक लिया। बाद में अपने बल्लेबाजों के दम पर लक्ष्य हासिल कर लिया। हालांकि चेन्नई की इस जीत से उनके प्लेऑफ में जाने के राह नहीं खुले हैं लेकिन फिर भी चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जीत से खुश हैं।

धोनी ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान कहा- मुझे लगा कि यह सही खेलों में से एक है। सब कुछ योजना के साथ चला। और नतीजा आया। हम विकेट निकालते रहे और उन्हें कुल मिलाकर ऐसे टोटल पर रखा जोकि बराबर था। विकेट धीमी थी जहां पर स्पिनरों ने अच्छा काम किया। हम बल्लेबाजी में बहुत अच्छे नहीं थे। आज शुरुआत बहुत अच्छी रही। रुतु ने अच्छी बल्लेबाजी की। उन्होंने खुद को उन शॉट्स को खेलने के आगे बढ़ाया जिसके लिए वह जाने जाते हैं। 

धोनी बोले- अगर आप गेंद को समय पर देख पा रहे हैं तो यदि आप चार लगाने की सोचते हैं तो आप छह भी लगा सकते हैं। यह चोट करता है जब आप अच्छा नहीं करते हैं। इस समय हमें खेल नहीं छोडऩा है। आपको खेल का आनंद लेना होगा चाहे आप टेबल पर कहीं भी हों। यदि आप क्रिकेट का आनंद नहीं ले रहे हैं, तो यह क्रूर और दर्दनाक बन सकता है। इसलिए मुझे खुशी है कि युवाओं ने जिस तरह खेल दिखाया।

बता दें कि चेन्नई अब 12 में से चार जीत हासिल कर अंक तालिका में सातवें नंबर पर आ गई हैं। हालांकि उनकी नैट रन रेट माइनस में है। चेन्नई से नीचे राजस्थान बनी हुई है। 


Jasmeet

Related News