''वह एक खतरनाक बल्लेबाज है'', जीत के बाद सुरेश रैना ने LSG के इस विस्फोटक बल्लेबाज की तारीफ की

punjabkesari.in Tuesday, Apr 11, 2023 - 05:36 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 के 15वें मैच में 10 अप्रैल को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में केएल राहुल की अगुवाई वाली लखनऊ सुपर जायंट्स ने एक विकेट से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु पर जीत दर्ज की। इस जीत में निकोलस पूरन ने महत्वपूर्ण पारी खेली जिसे लेकर मिस्टर आईपीएल सुरेश रैना ने कहा कि वह एक खतरनाक बल्लेबाज है। 

आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस और ग्लेन मैक्सवेल के अर्धशतकों की बदौलत 212 रन बनाए। लखनऊ की शुरुआत सबसे खराब रही क्योंकि काइल मेयर्स शून्य पर आउट हो गए और कप्तान राहुल को भी जल्दी पवेलियन लौट आए। हालांकि निकोलस पूरन ने एक सनसनीखेज पारी खेली जिसने आईपीएल 2023 का अब तक का सबसे तेज अर्धशतक (15 गेंद) बनाया और 19 गेंदों में 62 रन बनाते हुए लखनऊ को एक विकेट से जीत दिला दी। 

रैना ने जियोसिनेमा पर कहा, 'वह एक खतरनाक बल्लेबाज है। हमने एमएस धोनी, स्टोइनिस, मिचेल मार्श, कीरोन पोलार्ड और हार्दिक पांड्या से इसे खत्म होते देखा है, लेकिन वह बहुत अलग है। सीजन के सबसे तेज 50 के लिए 15 गेंदों पर 50 रन बनाने के लिए, विशेष रूप से उस समय उन्होंने ऐसा किया था। 

रैना ने कहा कि पूरन की दस्तक ने आखिरकार लखनऊ को जीत दिलाई और इसके लिए बहुत अधिक विश्वास और सकारात्मकता की आवश्यकता थी। रैना ने कहा, '15 गेंदों में 50 से भी ज्यादा, पूरन ने अपनी टीम के लिए जीत हासिल की। उस स्थिति से एक मैच जीतने के लिए बहुत सकारात्मकता और विश्वास होना चाहिए कि वह किसी भी समय मैच जीत सकता है। जिस तरह से उसने गेंद को मारा मैदान के चारों ओर, यह एक शानदार पारी थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News