ILT20 के उद्घाटन संस्करण से पहले सहवाग बोले- वह एक खतरनाक खिलाड़ी हैं, एमआई अमीरात को फायदा होगा

punjabkesari.in Monday, Dec 26, 2022 - 04:30 PM (IST)

नई दिल्ली : संयुक्त अरब अमीरात में होने वाले आईएलटी20 के उद्घाटन सत्र से पहले भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का मानना है कि वेस्टइंडीज के विकेटकीपर-बल्लेबाज निकोलस पूरन खतरनाक खिलाड़ी हैं और अगर वह फॉर्म में आते हैं तो उनकी टीम एमआई अमीरात को फायदा होने वाला है। 

टी20आई में अपनी पिछली 10 पारियों में सिर्फ 94 रन बनाकर पूरन की फॉर्म चिंता का एक बड़ा विषय रही है। ऑस्ट्रेलिया में पुरुषों के टी20 विश्व कप से वेस्टइंडीज के पहले दौर से बाहर होने के झटके में पूरन ने 5, 7 और 13 के स्कोर बनाए और टीम के व्हाइट-बॉल कप्तान के रूप में कदम रखा। 

सहवाग ने कहा, 'निकोलस पूरन एक खतरनाक खिलाड़ी हैं। जबकि आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप में उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं था, वह एक शानदार खिलाड़ी हैं। हाल ही में अबू धाबी टी10 में, उन्होंने मात्र 20-25 गेंदों में 70-80 रन बनाए। अगर वह फॉर्म में आता है, तो इससे निश्चित रूप से एमआई अमीरात को फायदा होगा। 

उन्होंने कहा, 'यह निश्चित रूप से अच्छी खबर है कि कीरोन पोलार्ड और ड्वेन ब्रेव जैसे दोनों ऑलराउंडर जो मध्य क्रम में बल्लेबाजी करते हैं अब एक टीम में खेल रहे हैं। यह निश्चित रूप से एमआई के लिए एक बढ़ावा होगा क्योंकि दोनों मैच विजेता हैं।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News