वो BCCI की प्लानिंग का हिस्सा हैं- Sanju Samson के भविष्य पर सौरव गांगुली ने तोड़ी चुप्पी

punjabkesari.in Thursday, Sep 29, 2022 - 05:06 PM (IST)

खेल डैस्क : ऑस्ट्रेलिया में 16 अक्तूबर से शुरू होने वाले टी-20 विश्व कप 2022 में संजू सैम्सन जगह नहीं बना पाए। संजू को आगामी विश्व कप में जगह नहीं मिलने पर क्रिकेट प्रशंसक के साथ क्रिकेट एक्सपर्ट भी हैरान हैं। इसके बाद संजू सैम्सन के टीम इंडिया में भविष्य पर भी अटकलें लगनी शुरू हो गई हैं। इन्हीं अटकलों पर विराम लगाने के लिए बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली सामने आए हैं।

BCCI, Sourav Ganguly, Sanju Samson, cricket news in hindi, sports news, बीसीसीआई, सौरव गांगुली, संजू सैमसन, क्रिकेट समाचार हिंदी में, खेल समाचार

सौरव गांगुली ने कहा कि संजू अच्छा खेल रहे हैं। उन्होंने आईपीएल में अपनी फ्रेंचाइजी की ओर से भी अच्छा प्रदर्शन किया था। वह कप्तानी भी करते रहे हैं। संजू भारत के लिए खेलेंगे। वह भले ही विश्व कप टीम में जगह नहीं बना पाए लेकिन वह भारतीय टीम के प्लान का हिस्सा हैं और संजू को भारत बनाम दक्षिण-अफ्रीका में होने वाली 3 मैचों की वनडे सीरिज के लिए चुना गया है।

 

बता दें कि भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 मैचों की वनडे सीरिज का पहला मैच 6 अक्तूबर को लखनऊ के एकाना स्टेडियम में खेला जाएगा। इस सीरिज में संजू सैमसन की कोशिश होगी कि वह अच्छा प्रदर्शन कर सके और 2023 के भारत में होने वाले वनडे विश्व कप में जगह बना पाए।

BCCI, Sourav Ganguly, Sanju Samson, cricket news in hindi, sports news, बीसीसीआई, सौरव गांगुली, संजू सैमसन, क्रिकेट समाचार हिंदी में, खेल समाचार

गौर हो कि भारत के दौरे पर आई दक्षिण-अफ्रीका की टीम वनडे सीरिज से पहले 3 मैचों की टी-20 सीरिज खेल रही है। इस टी-20 सीरिज का पहला मैच बीते बुधवार को खेला गया, जिसमें भारत ने दक्षिण-अफ्रीका को 8 विकेट से मात दी थी।

 

मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए दक्षिण-अफ्रीका ने भारत को 107 रन का लक्ष्य दिया था जिसे भारत ने चेज करते हुए हासिल कर लिया। भारत की ओर से के.एल. राहुल और सूर्यकुमार यादव ने अर्धशतकीय पारियां खेलीं। भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका में दूसरा टी-20 मैच 2 अक्तूबर को गुवाहटी स्टेडियम में खेला जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News