वे सिर्फ बैंक लूटकर भागने में स्वर्ण पदक विजेता हैं- गुजरात के लिए Tweet करने वाली कांग्रेस नेत्री ने मांगी माफी

punjabkesari.in Wednesday, Aug 10, 2022 - 08:32 PM (IST)

अहमदाबाद : कांग्रेस नेत्री नताशा शर्मा को बुधवार को आलोचना का सामना करना पड़ा जब उन्होंने ट्वीट करके पूछा कि क्या गुजरात के किसी खिलाड़ी ने हाल में संपन्न राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण पदक जीता। कांग्रेस के महिला प्रकोष्ठ अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की सोशल मीडिया गतिविधियों की प्रभारी नताशा ने बाद में ट्वीट डिलीट कर दिया और माफी मांगी। गुजरात के खेल, युवा एवं संस्कृति मंत्री हर्ष संघवी ने हालांकि इस डिलीट की कई पोस्ट का स्क्रीनशॉट साझा किया।


बुधवार को वायरल हुए ट्वीट में नताशा ने लिखा- क्या गुजरात से किसी ने राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण पदक जीता? या वे सिर्फ बैंक लूटकर भागने में स्वर्ण पदक विजेता हैं। लोगों की आलोचनाओं के बाद हालांकि उन्होंने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया।

संघवी ने कहा- 61 पदक जीतने और भारत को पदक तालिका में पांचवां स्थान दिलाने में मदद करने वाले भारतीय खिलाडिय़ों का अपमान बंद करो। मैं साथ ही आपको सूचित कर दूं कि गुजरात के खिलाडिय़ों ने राष्ट्रमंडल खेलों में पांच पदक जीते हैं।

नताशा ने इसके बाद माफी मांगी। उन्होंने ट्वीट किया- मैं गुजरात पर अपने ट्वीट के लिए माफी मांगती हूं। यह महात्मा गांधी और सरदार पटेल की भूमि है। यह अहिंसा और प्रेम की भूमि है। गुजरात ने हमें कई महान लोग दिए हैं जिन पर हम गर्व कर सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News