फैंस ने हेनरिक क्लासेन को घेरा, सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज ने खोया आपा, देखें वीडियो

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2024 - 02:36 PM (IST)

नई दिल्ली : अपने पसंदीदा क्रिकेट स्टार की एक झलक पाना कई प्रशंसकों के लिए एक सपने के सच होने जैसा है। हालांकि इस इच्छा को पूरा करने की उत्सुकता में कुछ समर्थक सीमाओं को लांघ देते हैं जिससे अप्रिय स्थिति पैदा हो जाती है। उनकी हरकतें न केवल उनके लिए बल्कि उन क्रिकेट सितारों के लिए भी असुविधा पैदा कर सकती हैं जिनकी वे प्रशंसा करते हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के धमाकेदार बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन को हैदराबाद में एक ऐसी ही घटना का सामना करना पड़ा जब वह प्रशंसकों द्वारा भीड़ में फंसने के बाद अपना आपा खो बैठे। 

सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो में क्लासेन और जयदेव उनादकट को संभवतः एक मॉल में प्रशंसकों से घिरे हुए, अराजक स्थिति का सामना करते हुए दिखाया गया। क्लासेन काफी चिढ़े हुए दिखे और उन्होंने प्रशंसकों से शांत रहने का आग्रह किया। इस घटना के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के प्रबंधन को लेकर चिंताएं बढ़ गई हैं, क्योंकि इससे सवाल उठता है कि प्रशंसक खिलाड़ियों के इतने करीब कैसे आ पाए, जिससे संभावित सुरक्षा जोखिम पैदा हो गया। 

आईपीएल 2024 के दौरान क्लासेन की लोकप्रियता कफी बढ़ी है क्योंकि उन्होंने अपनी टीम के लिए उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। विस्फोटक बल्लेबाज ने 10 पारियों में 48 की शानदार औसत और 189 की स्ट्राइक रेट से 337 रन बनाए हैं। क्लासेन की छक्का मारने की क्षमता विशेष रूप से उल्लेखनीय थी। उन्होंने टूर्नामेंट में 31 छक्के लगाए जो कि आईपीएल 2024 में किसी भी बल्लेबाज द्वारा सबसे अधिक है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News