FIFA WC 2022 : टिकट फोन से अचानक गायब, सैकड़ों प्रशंसकों को आई परेशानी

punjabkesari.in Tuesday, Nov 22, 2022 - 08:21 PM (IST)

दोहा : कतर में सैकड़ों फुटबॉल प्रशंसक मंगलवार को विश्व कप के अपने डिजिटल टिकट को लेकर संघर्ष करते दिखे क्योंकि फीफा के मोबाइल एप्लिकेशन में लगातार दूसरे दिन इसे लेकर भ्रम और निराशा बनी रही। दोहा में टिकट समस्याओं को लेकर बनी डेस्क के बाहर परेशान प्रशंसकों की लंबी कतार लग गई। कई लोगों ने बताया कि उनके टिकट फोन से अचानक गायब हो गए और उन्हें वापस नहीं लाया जा सका। 

इस तरह की गड़बड़ी के कारण सोमवार को सैकड़ों प्रशंसक ईरान के खिलाफ इंग्लैंड के मैच की शुरुआत के कुछ मिनटों के खेल को देखने से चूक गये थे। दोहा के मध्य स्थित कन्वेंशन सेंटर में ‘टिकट रिजॉल्यूशन पॉइंट' के सामने प्रशंसक अपने टिकट की परेशानियों के बारे में एक-दूसरे को बताते दिखे। उन्होंने यहां वालेंटियर्स को अपने मोबाइल ऐप पर कुछ कमी रहने के मैसेज दिखाए। 

PunjabKesari

मोहम्मद साजिद नाम के एक सुरक्षा गार्ड ने कहा कि जब सुबह भीड़ चरम पर थी तो कुछ गुस्साए प्रशंसकों को नियंत्रित करना मुश्किल हो गया था। मेक्सिको सिटी के 64 वर्षीय फुटबॉल प्रशंसक मार्सिया हर्नांडेज लाइन में अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे। उन्होंने कहा कि ऐप की समस्याओं ने उन्हें एक  इंग्लैंड-ईरान के खेल के पहले 20 मिनट को देखने से वंचित कर दिया। उन्होंने कहा, ‘‘ मैं छह विश्व कप में गया हूं और मुझे कभी भी इस तरह की  समस्या नहीं हुई।'' उन्होंने कहा कि उनके दो टिकट उनके मोबाइल ऐप पर नहीं दिखाई दे रहे है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News