"मैंने उन्हें दिल से सच्ची सलाह दी थी", पंत के एक्सीडेंड के बाद वायरल वीडियो पर शिखर का बयान आया सामने

punjabkesari.in Tuesday, Mar 28, 2023 - 12:02 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसकों को उस समय एक तगड़ा झटका लगा, जब पिछले साल 30 दिसंबर को भारतीय टीम के क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार दुर्घटना में घायल होने की खबर सामने आई। यह दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि उनकी कार के पड़खचे उड़ गए और इसी के साथ कार में आग भी लग गई, गनीमत यह रही कि पंत इस दुर्घटना में बाल-बाल बच गए। पंत की कार दुर्घटना के बाद शिखर धवन की एक वीडियो काफी वायरल हुई थी, जिसमें वह पंत को गाड़ी धीरे चलाने की सलाह दे रहे थे। अब उसी वीडियो पर शिखर का बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा कि यह उनकी पंत को दी गई दिल से वास्तविक सलाह थी।

वायरल वीडियो पर चर्चा करते हुए शिखर ने कहा, "सबसे पहले, मुझे खुशी है कि ऋषभ पंत दुर्घटना में बच गए और अब वह ठीक हो रहे हैं। मैं उनसे बात करता रहता हूं। मैंने उसे एक बार ड्राइव करते हुए देखा था और जब उन्होंने मेरा इंटरव्यू लिया तो मैंने उन्हें सावधानी से ड्राइव करने के लिए कहा था। मुझे यह बात याद भी नहीं थी, लेकिन किसी तरह यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मैंने उन्हें दिल से सच्ची सलाह दी थी और सावधानी से गाड़ी चलाने के लिए कहा था।"

धवन ने आगे कहा, "जब आप 20-21 साल के होते हैं तो सभी में वह उत्साह होता है। ऋषभ पंत अकेले नहीं हैं, जिन्होंने तेजी से गाड़ी चलाई है। मैंने भी ऐसा तब किया था जब मैं उस उम्र का था। कई अन्य युवाओं ने भी ऐसा ही किया होगा। इस पर लगाम लगाना जरूरी है। मैंने उन्हें थोड़ी देर से सलाह दी थी, लेकिन हाँ मैंने उन्हें वह सलाह दी थी।"

 

गौरतलब है कि पंत के कार एक्सीडेंट के बाद वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें पंत और धवन आपस में बातचीत कर रहे थे। पंत वीडियो में पूछते हैं कि आप कौनसी एक सलाह मुझे देंगे, जिसके जवाब में धवन ने कहा था, "गाड़ी आराम से चलाया कर।" यह वीडियो पंत के एक्सीडेंट के बाद वायरल हुई थी।

वहीं पंत की सेहत की बारे में बात करें तो दुर्घटना के 3 महीने के बाद पंत अब ठीक हो रहे हैं। हाल ही में उनके चलने का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था और ऐसा माना जा रहा है कि पंत को पूरी तरह से रिकवर होने में लंबा समय लगेगा। कार दुर्घटना में पंत के घुटने का लिगामेंट फट गया था, जिसकी सफल सर्जरी की गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News