मैं अच्छी तरह से जानता हूं कि मेरा खेल कैसा है और रन कैसे बनाने हैं : सूर्यकुमार

punjabkesari.in Wednesday, May 10, 2023 - 03:00 PM (IST)

मुंबई : मुंबई इंडियंस के आक्रामक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ अपनी टीम को जीत दिलाने के बाद कहा कि वह अपने खेल को अच्छी तरह से समझते हैं और उनके लिए मैच की परिस्थितियां अभ्यास सत्र का ही विस्तार भर हैं। सूर्यकुमार की 35 गेंदों पर 83 रन की पारी तथा नेहल बढ़ेरा के नाबाद 52 रन की मदद से मुंबई ने आरसीबी के खिलाफ छह विकेट से आसान जीत दर्ज की। 

सूर्यकुमार ने मैच के बाद कहा,‘‘ मैंने नेहल से कहा कि करारे शॉट जमाओ और खाली स्थानों पर शॉट खेलो। आप मैच में जैसा खेल खेलने का इरादा रखते हैं, आपका अभ्यास भी उसी पर आधारित होता है। '' उन्होंने कहा,‘‘ मैं जानता हूं कि मुझे किस क्षेत्र में रन बनाने हैं। हम खुले में अभ्यास करते हैं। मैं अपने खेल को अच्छी तरह से जानता हूं। मैं कुछ हटकर नहीं करता हूं।'' इस 32 वर्षीय बल्लेबाज ने कहा कि आरसीबी के गेंदबाजों ने उन क्षेत्रों में गेंदबाजी करने का सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया जहां से उनके लिए बाउंड्री लगाना मुश्किल होता। 

PunjabKesari

सूर्यकुमार ने कहा,‘‘ टीम की दृष्टि से यह जीत हमारे लिए बेहद जरूरी थी। मुझे खुशी है कि हमने अपना घरेलू मैच शानदार अंदाज में जीता। मेरे कहने का मतलब है कि आरसीबी के गेंदबाज भी रणनीति के साथ मैदान पर उतरे थे। उन्होंने उस क्षेत्र में गेंद डालने का प्रयास किया जहां से मैदान के उस हिस्से में शॉट लगाना पड़ता जहां बाउंड्री सबसे दूर है।'' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News