अगर 5 -10 प्रतिशत भी धोनी की तरह खेल सका तो बहुत खुशी होगी : ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर

punjabkesari.in Wednesday, Jan 27, 2021 - 05:06 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर बेन डंक का मानना है कि उन्होंने जिन पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी नंबर एक विकेटकीपर बल्लेबाज हैं, जिन्हें विश्व क्रिकेट ने भी देखा है। ऑस्ट्रेलिया की आगामी सीरीज के लिए टी20 टीम का हिस्सा बनने वाले डंक ने कहा, मुझे लगता है कि एमएस धोनी शायद नंबर एक विकेटकीपर बल्लेबाज हैं, जिन्हें हमने कभी देखा है। जिस तरह से उन्होंने लंबे समय तक खेला है वह अद्भुत है। उनकी विरासत और रिकॉर्ड और सब कुछ अपने लिए बोलते हैं। 

उन्होंने आगे कहा, उसकी नसों में बर्फ है, वह खेल को एक ऐसी जगह ले जाता है जहां समझना अयोग्य हो जाता है कि कोई हर बार जीत सकता है। अगर मैं धोनी की तरह 5 या 10 प्रतिशत खेल सकू तो मुझे बहुत खुशी होगी। डंक गुरुवार से शुरू होने वाले अबू धाबी टी10 टूर्नामेंट में कलंदर्स के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। 

डंक ने कहा कि वह इंग्लिश खिलाड़ियों क्रिस जॉर्डन और टॉम बैंटन के साथ खेलने के लिए भी उत्सुक हैं। क्रिस जॉर्डन एक अद्भुत गेंदबाज हैं, जिन्होंने दुनिया भर में खेला है और उन्होंने इंग्लैंड के लिए टी20 आई में सबसे अधिक विकेट लिए हैं इसलिए मैं उनके साथ खेलने के लिए उत्सुक हूं। टॉम बैंटन एक युवा व्यक्ति है, जो अपनी छाप छोड़ रहा है। हमें उन खिलाड़ियों की मेजबानी मिली है, जिन्होंने टी20 क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News