स्टीव स्मिथ के बर्ताव से नाराज हुए इयान चैपल, बोले- ऐसा नहीं होना चाहिए

12/2/2019 7:53:55 PM

एडीलेड : आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान इयान चैपल (Ian Chappell) को लगता है कि स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट में क्षेत्ररक्षण सजाने का प्रयास करके मौजूदा कप्तान टिम पेन (Tim Paine) की भूमिका को कमतर किया। पिछले साल गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण में नाम आने से पहले स्मिथ टीम के कप्तान थे लेकिन इसके बाद उन्हें प्रतिबंधित किया गया और उन्होंने कप्तानी गंवा दी।

स्टीव स्मिथ का बर्ताव इयान चैपल को नहीं आया पसंद 

चैपल ने कहा कि स्मिथ को क्षेत्ररक्षण सजाने उतना शामिल नहीं होना चाहिए था जितना वे सोमवार को हो गए। आस्ट्रेलिया ने सोमवार को पाकिस्तान को पारी और 48 रन से हराकर दो मैचों की श्रृंखला में 2-0 से क्लीनस्वीप किया। चैपल ने ‘मैक्वायरी स्पोट्र्स रेडियो’ से कहा कि मैं आपको बता दूं कि मुझे स्मिथ को कुछ क्षेत्ररक्षकों को निर्देश देना पसंद नहीं आया। ऐसा नहीं होना चाहिए था।

स्टीव स्मिथ की कप्तानी 

चैपल ने कहा कि उसने टिम पेन के साथ बात की, आफ साइड में क्षेत्ररक्षक की जगह बदलने के लिए उसने टिम पेन से बात करने का प्रयास किया लेकिन मैं तय नहीं हूं कि टिम पेन ने उसकी जगह उतनी बदली जितनी स्टीव स्मिथ चाहते थे। स्टीव स्मिथ ने इसके बाद उसे और जगह बदलने को कहा कि मुझे यह देखना पसंद नहीं है। पिछले साल अप्रैल में गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण में भूमिका के बाद स्मिथ को आस्ट्रेलिया की कप्तानी से दो साल के लिए प्रतिबंधित किया गया है। 


Jasmeet

Related News