ICC ने किया साफ, अगर ऑस्ट्रेलिया 2021 में T20 विश्व कप की मेजबानी करता है...

punjabkesari.in Tuesday, Jul 21, 2020 - 11:52 AM (IST)

दुबई: ऑस्ट्रेलिया अगर 2021 में भारत की जगह आईसीसी टी20 विश्व कप की मेजबानी करता है तो अब स्थगित हो चुके टूर्नामेंट के टिकट वैध रहेंगे। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने कोविड-19 महामारी के कारण इस साल इस प्रतिष्ठित प्रतियोगिता को स्थगित करने के बाद अपनी वेबसाइट पर कहा कि अगर टूर्नामेंट को 2022 में आयोजित किया जाता है तो सभी टिकटधारक पूरी राशि वापस पाने के हकदार होंगे।

PunjabKesari
आईसीसी ने कहा, ‘टिकटधारकों का अपने टिकट अपने पास बरकरार रखने के लिए स्वागत है अगर आस्ट्रेलिया 2021 में टूर्नामेंट की मेजबानी करता है तो टिकट खरीद चुके प्रशंसकों के लिए ये वैध रहेंगे और उनमें स्वत: ही नई तारीख आ जाएगी।' उन्होंने कहा, ‘अगर आस्ट्रेलिया 2022 में टूर्नामेंट की मेजबानी करता है तो टिकट खरीदने वालों को पूरी राशि लौटा दी जाएगी।' टूर्नामेंट की तारीखों की पुष्टि होने तक प्रशंसक टिकट रख सकते हैं। 

टिकट के पैसे लौटाने का आग्रह 15 दिसंबर तक किया जा सकता है और आनलाइन आवेदन के 30 दिन के भीतर इस पर काम किया जाएगा। हॉस्पिटैलिटी पैकेज भी 2021 में वैध रहेंगे। टी20 विश्व कप का आयोजन अक्टूबर-नवंबर में आस्ट्रेलिया में होना था लेकिन महामारी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया है। आईसीसी ने अब तक घोषणा नहीं की है कि कौन सा देश किस साल टूर्नामेंट की मेजबानी करेगा क्योंकि आयोजन से जुड़े कुछ मुद्दे हैं जिनका हल आस्ट्रेलिया और भारत को निकालना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News