अगर मौका मिले तो IPL में ये दो पाकिस्तानी खिलाड़ी सबसे महंगे होंगे : पूर्व पाक क्रिकेटर

punjabkesari.in Wednesday, Feb 01, 2023 - 07:04 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल 2023 के लिए तैयारियां पूरी हो चुकी हैं और इस टूर्नामेंट का 16वां सीजन मार्च महीने में शुरू होने जा रहा है। वहीं , आईपीएल 2023 सीजन की नीलामी में रिकॉर्ड बोलियां लगाई गई हैं। इस नीलामी में पंजाब किंग्स ने आईपीएल इतिहास की सबसे बड़ी बोली (18.25 करोड़) लगाकर इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम करन को अपनी टीम में शामिल किया है।

वहीं, अब पाकिस्तान पूर्व क्रिकेटर तनवीर अहमद ने आईपीएल को लेकर एक प्रतिक्रिया दी है, जिसमें उनका कहना है कि अगर पाकिस्तानी खिलाड़ियों को आईपीएल में खेलने का मौका दिया जाए तो कप्तान बाबर आजम और गेंदबाज शाहीन अफरीदी आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी बन सकते हैं। इसके साथ उनहोंने कहा कि मोहम्मद रिजवान को भी बड़ी रकम पा सकते हैं।

PunjabKesari

तनवीर अहमद ने एक पॉडकास्ट में कहा, "अगर पाकिस्तान के खिलाड़ी आईपीएल में जाते हैं तो पूरे भारत की नजरे पाकिस्तान के खिलाड़ियों के ऊपर होंगी। आवाम की भी और क्रिकेटरों की भी। इसमें कोई संदेह नहीं है कि वह हमारे क्रिकेटर्स को वो बहुत लाइक करते हैं और वो हमें देखना भी चाहते हैं, लेकिन पॉलिटिक्स की वजह से हमारे खिलाड़ी वहां नहीं जा पा रहे।"

तनवीर से पूछा गया कि अगर पैसे की बात की जाए तो कौनसा खिलाड़ी सबसे महंगा बिकेगा, जिसके जवाब में उन्होंने कहा, " सबसे महंगा बाबर होगा और शाहीन होगा और रिजवान भी हो सकता है। ये तीन खिलाड़ी ऐसे हैं कि ये काफी पैसे में बिकेंगे। मुझे ऐसा लगता है कि अगर ये तीन खिलाड़ी जिस भी आईपीएल सीजन में जाएं,  उस सीजन में सबसे महंगे होंगे। रिजवान को शायद मैं ना बोलू, लेकिन शाहीन और बाबर सबसे ज्यादा महंगा प्लेयर होंगे । ये तीनों एक ही सीजन में आईपीएल नीलामी में प्रवेश करते हैं, तो उनमें से एक अब तक का सबसे महंगा होगा। रिजवान नहीं हो सकता है, लेकिन निश्चित रूप से बाबर और शाहीन में से एक को सबसे बड़ा वेतन चेक मिलेगा।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News