अगर वो IPL Auction में उतरा तो बड़ी रकम ले जाएगा : हरभजन ने बताया ऐसे खिलाड़ी का नाम

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2024 - 11:59 PM (IST)

खेल डैस्क : पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह का कहना है कि अगर मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी रोहित शर्मा बोली में शामिल होते हैं तो वह आईपीएल 2025 की नीलामी को आकर्षक बना देंगे। इंडियन प्रीमियर लीग की संचालन संस्था ने हाल ही में खुलासा किया कि एक फ्रेंचाइजी 5 कैप्ड खिलाड़ियों और 2 अनकैप्ड खिलाड़ियों को बरकरार रख सकती है। रोहित को कप्तानी से बर्खास्त किए जाने और आईपीएल 2025 में हार्दिक पंड्या द्वारा उनकी जगह लिए जाने के बाद 5 बार की चैंपियन टीम के साथ उनके भविष्य को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं। टीम को 5 बार तक पहुंचाने के बावजूद उनके साथ जिस तरह का व्यवहार किया गया, उससे वह मालिकों और प्रबंधन से नाखुश हैं। 


हरभजन ने कहा कि अगर रोहित नीलामी के लिए अपना नाम देते हैं तो फ्रेंचाइजी को उनके लिए बोली लगाते देखना दिलचस्प होगा। यह देखना दिलचस्प होगा कि मुंबई इंडियंस उन्हें रिटेन करती है या नहीं। अगर वह नीलामी पूल में प्रवेश करते हैं, तो वह बोली को दिलचस्प बना देंगे, क्योंकि बहुत सी टीमें उनके नाम पर बोली लगाएंगी। एमआई के साथ तीन आईपीएल खिताब जीतने वाले भज्जी ने रोहित की जमकर तारीफ की और कहा कि 37 वर्षीय खिलाड़ी में अभी भी काफी क्रिकेट बाकी है।

 

IPL auction 2025, Harbhajan singh, Rohit sharma, cricket news, sports, आईपीएल नीलामी 2025, हरभजन सिंह, रोहित शर्मा, क्रिकेट समाचार, खेल

 

उन्होंने साफ तौर पर कहा कि रोहित एक नेता और खिलाड़ी के रूप में अद्भुत हैं। वह एक उच्च गुणवत्ता वाले क्रिकेटर और एक सिद्ध मैच विजेता हैं। 37 साल की उम्र में भी उनमें अभी भी काफी क्रिकेट बाकी है। अगर रोहित नीलामी में उतरते हैं तो उन्हें मोटी रकम मिलेगी। नीलामी देखना रोमांचक होगा। बता दें कि रोहित 2013 में सीज़न के बीच में मुंबई के कप्तान बने जब रिकी पोंटिंग ने भूमिका छोड़ दी। रोहित ने पूरी तरह से फ्रेंचाइजी की किस्मत बदल दी और टूर्नामेंट के इतिहास में सबसे सफल कप्तानों में से एक बन गए। इस बीच, उन्होंने आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 में भारत की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम को सफलता दिलाई। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या मुंबई उन्हें 18वें सीजन से पहले जाने की अनुमति देती है।

 

IPL auction 2025, Harbhajan singh, Rohit sharma, cricket news, sports, आईपीएल नीलामी 2025, हरभजन सिंह, रोहित शर्मा, क्रिकेट समाचार, खेल


बहरहाल, रोहित अभी  18 अक्टूबर से न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए पसीना बहा रहे हैं। टीम बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में तैयारी कर रही है। बीते दिनों ही भारतीय कप्तान ने ऑस्ट्रेलिया में आगामी 5 मैचों की बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के दौरान पर्थ टेस्ट से हटने के संकेत दिए थे। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि रोहित ने बीसीसीआई से अनुरोध किया है कि उन्हें निजी मामले के कारण 22 नवंबर को पर्थ में होने वाला पहला टेस्ट छोड़ना पड़ सकता है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News