माइकल क्लार्क बोले- अगर यह बल्लेबाज करेगा ओपनिंग तो T20 विश्व कप में बनाएगा सबसे ज्यादा रन

punjabkesari.in Tuesday, Oct 11, 2022 - 05:39 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: ऑस्ट्रेलियाई पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने स्टीव स्मिथ को लेकर एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने दावा किया है कि अगर स्टीव स्मिथ को ऑस्ट्रेलिया टी-20 विश्व कप मे ओपन करवाता है तो वह टी-20 विश्व कप में सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी हो सकते हैं। इसके अलावा क्लार्क ऑस्ट्रेलियाई टीम मैनेजमेंट से भी नाखुश दिखाई दे रहे हैं। ऑस्ट्रेलियाई टीम मैनेजमेंट जिस तरह से दिग्गज बल्लेबाज स्मिथ से व्यावहार कर रही है, उससे क्लार्क खुश नहीं हैं। स्मिथ को इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी-20 में जगह न देने पर क्लार्क ने अपनी नाराजगी भी जताई है।

फॉक्स स्पोर्ट्स के मुताबिक क्लार्क ने कहा,"वे स्टीव स्मिथ को वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया ले गए। पर्थ में वो स्मिथ को केवल 12वां खिलाड़ी बनाने के लिए ले गए, यह सही नहीं है। मुझसे ये मत कहना कि स्मिथ तीसरे या चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे। अगर वो ओपन करते हैं तो टी-20 विश्व कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में होंगे। वो अभी भी एक बहुत ही बेहतरीन बल्लेबाज हैं। मैं स्मिथ को इसलिए हमेशा टीम में शामिल करने की बात करता हूं क्यूंकि अगर आपके एक या दो विकेट जल्दी गिर जाते हैं तो फिर स्मिथ के रूप में आपके पास दुनिया का बेहतरीन बल्लेबाज मौजूद होता है।"

India vs Australia 3rd ODI: Steve Smith hits 1st hundred after 3 years in  50-over format - Sports News

गौर हो कि इससे पहले स्मिथ का भी आगामी टी-20 विश्व कप को लेकर बयान आया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि मैं पॉवर गेम खेलने की कोशिश नहीं करूंगा, जिसके कारण उनका वर्तमान में खेल सही नहीं रहा था। उन्होंने कहा था कि वह अपने स्वाभिक खेल पर ध्यान केंद्रित करेंगे। 

स्मिथ ने सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड से कहा था, "मुझे नहीं लगता कि मैं उसमें (पावर गेम) समय खर्च कर सकता हूं। मैं शायद अतीत में यह गलती कर चुका हूं, जिसमें मैं अपनी पावर गेम में सुधार करने की कोशिश कर रहा था। मैंने ऐसा करने की कोशिश की है और मैं सिर्फ अकेला नहीं हूं। इसलिए मैं सिर्फ स्वाभिक तौर से खेलने वाला खिलाड़ी हूं और अपने रास्ते पर चलूंगा और अगर मैं ऐसा करता हूं, मुझे लगता है कि मैं किसी भी टीम के खिलाफ अच्छा खेल सकता हूं।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News