IND vs AUS : मैच के दौरान ग्राउंड में घुसा कुत्ता, ग्राउंड स्टाफ को जमकर दौड़ाया, रोहित शर्मा नहीं रोक पाए हंसी (VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Mar 22, 2023 - 06:54 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी मैच के दौरान ग्राउंड में कुत्ते ने खलल डाला। कुत्ता अचानक ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी के दौरान ग्राउंड में घुस गया और ग्राउंड स्टाफ से जमकर मेहनत करवाई। ग्राउंड स्टाफ कुत्ते को बाहर निकालने के लिए उसके पीछे जमकर दौड़ लगा रहा था, लेकिन कुत्ते की रफ्तार के सामने ग्राउंड स्टाफ हांफ गया और एक शख्स तो उसके पीछे दौड़ता- दौड़ता गिर गया, जिसके बाद कप्तान रोहित शर्मा भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

ये नजारा ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी के दौरान 43वें ओवर में देखने को मिला, जब कुत्ता अचानक से ग्राउंड में घुस गया। इस दौरान भारतीय खिलाड़ियों ने भी इस नजारा का जमकर लुत्फ उठाया। कुत्ते के पीछे दौड़ते हुए जब ग्राउंड स्टाफ का एक मेंबर गिर गया तो रोहित के साथ कमेंटेटर्स ने जोरदार ठहाका लगा दिया।

 

 

 

गौरतलब है तीसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत को 270 रनों का लक्ष्य दिया। ऑस्ट्रेलिया की ओर से सलामी बल्लेबाज ट्रेविस हेड ने 33, जबकि मिचेल मार्श ने 47 गेंदों की पारी खेली। हालांकि, ऑस्ट्रेलिया का कोई भी बल्लेबाज अर्धशतक नही बना पाया, लेकिन टीम के सभी खिलाड़ियों ने छोटी-छोटी पारियों से स्कोर 269 तक पहुंचाया। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एकमात्र ऐसे बल्लेबाज रहे जो बिना खाता खोले ही प्वेलियन लौटे। भारत की ओर से कुलदीप यादव और हार्दिक पांड्या ने 3-3 विकेट चटकाए, जबकि मोहम्मद सिराज और अक्षर पटेल ने 2-2 विकेट हासिल किए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News