ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सूर्यकुमार का फ्लॉप शो, पूर्व क्रिकेटर ने कहा- संजू सैमसन बुरा विकल्प नहीं है

punjabkesari.in Monday, Mar 20, 2023 - 04:52 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। मुंबई में पहला मैच जीतने के बाद विशाखापट्नम में दूसरे मैच में भारत को ऑस्ट्रेलिया के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा। भारतीय टीम पहले रन बनाने में संघर्ष करती नजर आई और फिर गेंदबाजी में भी उसे दूसरे वनडे में एक भी विकेट नहीं मिली। पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर ने टीम में बदलाव का सुझाव दिया है और संजू सैमनस को शामिल करने की बात कही है। 

जाफर ने कहा, 'हम सूर्यकुमार यादव के साथ सहानुभूति रख सकते हैं क्योंकि उन्होंने जो पहली गेंद का सामना किया वह 145 क्लिक की थी। इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह चुनौतीपूर्ण है जब एक बाएं हाथ का सीमर गेंद को वापस अंदर लाने की कोशिश करता है। फिर से, उसे अनुमान लगाना चाहिए था कि जब मिचेल स्टार्क गेंदबाजी करते हैं, वह स्टंप्स पर हमला करेगा और गेंद को स्विंग करा सकता है। 

उन्होंने कहा, 'हमें देखना होगा कि तीसरे वनडे में प्रबंधन उनके साथ रहता है या नहीं, अन्यथा, संजू सैमसन को मौका देना बुरा विकल्प नहीं है क्योंकि उन्होंने मौका मिलने पर अच्छा खेला है और वह एक अच्छे खिलाड़ी हैं।' गौर हो कि सूर्यकुमार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो मैचों में गोल्डन डक का शिकार हुए हैं। वहीं सैमसन ने भारत के लिए 11 एकदिवसीय मैच खेले हैं, जहां वह 330 रन बनाने में सफल रहे हैं और उनका औसत 66 का है। अगर सूर्यकुमार को तीसरे मैच में टीम से बाहर कर दिया जाता है तो सैमसन एक संभावित प्रतिस्थापन हो सकते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News