IND vs AUS : सिराज से छूटा मुश्किल कैच, गुस्से से आग बबूला हुए जडेजा, दिया ऐसा रिएक्शन (VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Mar 22, 2023 - 05:29 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी मैच के दौरान जब रविंद्र जडेजा की गेंद पर मोहम्मद सिराज ने कैच छोड़ा तो फैंस का जडेजा का भयंकर गुस्सा देखने को मिला। भारतीय टीम 85 रनों पर ही 3 विकेट झटका चुकी थी और इसी बीच ऑस्ट्रेलिया की चौथी विकेट के प्रयास में जडेजा गेंदबाजी करने के लिए आए। उनके सामने डेविड वॉर्नर बल्लेबाजी कर रहे थे और सिराज ने ऑस्ट्रेलिया के इसी धाकड़ बल्लेबाज का कैच छोड़ा, जिस पर जडेजा का गुस्सा देखने को मिला।

भारतीय गेंदबाजी के दौरान 21वां ओवर रविंद्र जडेजा डालने आए और उनकी ओवर की पहली गेंद पर ही वॉर्नर ने स्वीप शॉट खेला। हालांकि, गेंद वॉर्नर के बल्ले पर सही से नहीं आई और बल्ले का टॉप ऐज लेते हुए डीप बैक स्क्वेयर की ओर उड़ती हुई गई। उस जगह सिराज फिल्डिंग कर रहे थे और उन्होंने कैच पकड़ने के लिए दौड़ लगाई, लेकिन वह गेंद से थोड़ा सा दूर रह गए। कैच को ड्रॉप होता देख जडेजा आग बबूला हो गए और जोर से चिल्लाकर कुछ कहते हुए नजर आए।

 


गौरतलब है कि तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में भारत ने पांच विकेट से जीत दर्ज की थी, जबकि दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 10 विकेट से रौंदा था। इस सीरीज के तीसरे वनडे से सीरीज विजेता का फैसला होगा। भारत ने इससे पहले चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 से कब्जा किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News