WTC Final : पांचवें दिन भारत के खिलाफ क्या होगा गेम प्लान, एलेक्स केरी ने किया खुलासा

punjabkesari.in Sunday, Jun 11, 2023 - 12:23 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल (डब्ल्यूटीसी) 2023 का मैच अपने पांचवें दिन में पहुंच गया है। जहां भारत को जीतने के लिए अंतिम दिन 280 रन के विशाल लक्ष्य की जरूरत है, वहीं ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 7 विकेट चाहिए। चौथे दिन के अंत तक विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे क्रीज पर खड़े थे। पांचवें दिन से पहले ऑस्ट्रेलिया के गेम प्लान के बारे में बात करते हुए विकेटकीपर एलेक्स कैरी ने कहा कि टीम को धैर्य बनाए रखना होगा। 

एलेक्स केरी ने बताया, 'इस समय उनके पास दो क्लास खिलाड़ी हैं, इसलिए हमें धैर्य रखना होगा। (पिच) अभी भी थोड़ा बहुत कर रही है, लेकिन उम्मीद है कि ये मौके आएंगे।' भारतीय टीम जब 444 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी तो ऑस्ट्रेलियाई टीम ने शुरुआत में स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल को आउट कर दिया। कैमरन ग्रीन द्वारा स्लिप में विवादास्पद कैच लेने के बाद 23 वर्षीय 19 गेंदों में 18 रन बनाकर आउट हो गए। इसके अलावा एक बार फिर कप्तान रोहित शर्मा को नाथन लायन ने पवेलियन भेजा। रोहित प्रवाह में दिख रहे थे क्योंकि वह 60 गेंदों में 43 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे, जब वह आउट हुए। 

अनुभवी भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा रन चेज में भी प्रभाव छोड़ने में नाकाम रहे। पुजारा को पैट कमिंस ने 47 गेंदों में 27 रन पर पवेलियन भेजा। तीन विकेट के नुकसान के बाद रन चेज कोहली और रहाणे के लिए क्रीज पर हैं क्योंकि वे बल्ले से यादगार प्रदर्शन करने और लक्ष्य का पीछा करने के लिए उत्सुक होंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News