400 विकेट लेने के बाद अश्विन ने किया खुलासा- लोग उनसे बार-बार क्या पूछते हैं

punjabkesari.in Thursday, Feb 25, 2021 - 08:24 PM (IST)

नई दिल्ली : भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने इंगलैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में टीम इंडिया को जीत दिलाने के लिए बड़ी भूमिका निभाई। अश्विन ने मैच के दौरान अपने करियर की 400वीं विकेट भी हासिल की। बड़ा मुकाम पाने के बाद अश्विन ने कहा- यह सुखद अनुभव था। अच्छा बात यह थी हमें जीत मिली। यहां काफी संख्या में दर्शक आए जिन्होंने हमारा उत्साह बढ़ाया। 145 रन पर आउट होने के बाद हम चिंतित थे, लेकिन हमें नहीं लगा कि हमारे पास बोर्ड पर बड़ा स्कोर नहीं है। हमने इस विकेट पर सुंदर गेंदबाजी की।

अश्विन ने कहा- ऑस्ट्रेलियाई दौरे की शुरुआत में, मुझे नहीं लगता था कि मैं ऐसा कर पाऊंगा। लेकिन जडेजा ने ऐसा किया। मुझे लगता है कि मैं खूबसूरती से गेंदबाजी कर रहा हूं। मुझे लगता है कि मैं आईपीएल में भी अच्छी गेंदबाजी करता हूं। ऑस्ट्रेलिया में, मैंने रवि और विराट के साथ बातचीत की, उन्हें भी लगा कि मैं अच्छी गेंदबाजी कर रहा हूं। मैंने अपनी फिटनेस पर बहुत काम किया। लॉकडाउन के दौरान आपको कई चीजें देखने होती है। शरीर जब बढ़ता है तो इसे रोकना जरूरी होता है। 

अश्विन ने कहा- मैं हाल ही में लोगों से खूब बातें कर रहा हूं। ड्रेसिंग रूम से ऐसे खेल को देखना अविश्वसनीय रूप से मुश्किल है। क्योंकि आपको नहीं पता कि चीजें कैसे काम करती हैं। हमने पहला टेस्ट गंवा दिया था लेकिन उसके बाद हम वापस आए और जीत हासिल की।  लोग एक ही सवाल पूछ रहे हैं- कि आगे क्या करने जा रहा हूं। मैं उन्हें बताता हूं कि मैं सुधार जारी रखना चाहता हूं, यही मुझे प्रेरित करता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News