IND vs NZ : उसमें कुछ खास है - Shubman Gill की बल्लेबाजी देख रवि शास्त्री ने दी प्रतिक्रिया

punjabkesari.in Sunday, Nov 27, 2022 - 05:03 PM (IST)

हैमिल्टन : पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री भी भारत के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल के प्रशंसकों में शामिल हो गए है। शास्त्री का मानना है कि इस युवा बल्लेबाज में कुछ ‘खास’ है। गिल न्यूजीलैंड के खिलाफ मौजूदा एकदिवसीय श्रृंखला में अच्छी फॉर्म में हैं। उन्होंने गुरुवार को शुरुआती मैच में 50 रन बनाए और शनिवार को बारिश की भेंट चढ़े दूसरे मैच में नाबाद 45 रन की पारी खेली। शास्त्री ने कहा कि उसे खेलते हुए देखना बहुत अच्छा लगता है। उसकी बल्लेबाजी में कुछ खास है। उसके पास शानदार कौशल है और वह लंबे समय तक टीम में बना रहेगा।

IND vs NZ, Ravi Shastri, Shubman Gill, Team india, cricket news in hindi, sports news, रवि शास्त्री, शुभमन गिल, टीम इंडिया, क्रिकेट न्यूज़ इन हिंदी, स्पोर्ट्स न्यूज़

उन्होंने कहा कि वह मेहनत करने से नहीं घबराता है और उसमें सफल होने की भूख बरकरार हैं। इस खेल से उसका काफी लगाव है और वह जमीन से जुड़ा हुआ है। भारतीय महिला टीम की पूर्व कप्तान अंजुम चोपड़ा ने भी गिल की तारीफ की। उन्होंने कहा कि समय के साथ गिल के स्ट्राइक रेट में सुधार हुआ है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अभी उसका औसत 70 के आस-पास है। आप एक ऐसे खिलाड़ी को देख रहे है जो लगातार अपने खेल में सुधार कर रहा है।

 

शुभमन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए दो मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने अगले साल भारत में होने वाले वनडे विश्व कप पर भी बयान दिया था। उन्होंने कहा कि अभी मेरा ध्यान देश के लिए खेलने पर हैं। मैं बड़ा स्कोर कर मिले अवसरों का अधिक से अधिक लाभ उठाने की कोशिश कर रहा हूं। मैं आगे यही करना चाहता हूं। बता दें कि गिल के लिए यह साल काफी अच्छा गया है। उन्होंने अब तक खेले गए 11 वनडे में 78.12 की औसत से 625 रन बनाए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News