पाक दिग्गज बोला- Shubman Gill को कमियां दूर करने की जरूरत, उनकी जगह इसे दें मौका

punjabkesari.in Monday, Jan 30, 2023 - 10:06 PM (IST)

कराची : पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने सुझाव दिया है कि भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले तीसरे और आखिरी टी20 मुकाबले में पृथ्वी शॉ को एकादश में शामिल करना चाहिए। कनेरिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर जारी वीडियो में कहा कि यह सीरीज का आखिरी मैच है। आपने देख लिया कि शुभमन गिल कैसा खेलते हैं। पृथ्वी शॉ एक प्रतिभावान युवा बल्लेबाज हैं। वह अपने आक्रामक खेल के लिए पहचाने जाते हैं। आप उन्हें शुभमन गिल की जगह टीम में ला सकते हैं। शॉ के अंदर आग है। अगर वह लगातार खेलते हैं तो कमाल कर सकते हैं।

कनेरिया ने कहा कि कोई संदेह नहीं कि शुभमन गिल एक बेहतरीन बल्लेबाज हैं, लेकिन उन्हें अपनी कमियों पर ध्यान देने की जरूरत है। उन्हें स्पिन गेंदबाजों के खिलाफ अपने खेल को बेहतर करने की जरूरत है। भारत (दूसरा टी20) जीत गया है लेकिन सुधार की जरूरत है। गिल ने अब तक अपने टी20 करियर के पांच मैचों में 15.2 की औसत और 128.82 के स्ट्राइक रेट से 76 रन बनाए हैं।

दूसरी ओर, शॉ ने अपने करियर में सिर्फ एक टी-20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबला खेला है जहां उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला था। न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 में गिल ने सिर्फ 11 रन बनाए हालांकि भारत ने छह विकेट से जीतकर तीन मैचों की सीरीज बराबर कर ली। न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 99 रन बनाए। इसके जवाब में भारत ने 19.5 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News