बुमराह की जगह बॉबी देओल को बुलाओ, आए जबरदस्त रिएक्शन, गजनी भी सुर्खियों में

punjabkesari.in Monday, Feb 27, 2023 - 02:28 PM (IST)

स्पोर्ट्स डैस्क : भारत के क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह जल्द ही प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में जगह नहीं बना पाएंगे और ऐसा लगता है कि वह आगामी आईपीएल संस्करण को भी मिस कर सकते हैं। जसप्रीत बुमराह सितंबर 2022 से भारतीय टीम से बाहर हैं। बुमराह आखिरी बार भारत के लिए सितंबर में घर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 मैच में खेले थे। उन्हें शुरुआत में एशिया कप 2022 से बाहर कर दिया गया था, हालांकि उन्हें टी20 विश्व कप के लिए उपलब्ध माना जा रहा था, लेकिन अंत में उन्हें वहां भी चूकना पड़ा था। उन्हें कमर में गंभीर चोट लगी थी, जो उन्हें महीनों से परेशान कर रही थी। उन्होंने 2023 में अभी तक कोई क्रिकेट नहीं खेला है।

लगातार देरी से वापसी पर ट्विटर पर भड़के फैंस

जब से ये खबर सामने आई है कि बुमराह आईपीएल 2023 से बाहर हो सकते हैं तो सोशल मीडिया पर उनको लेकर मीम्स की बाढ़ आ गई है। यहां तक कि किसी ने बाॅलीवुड एक्टर बॉबी देओल को उनकी जगह आईपीएल की मुंबई टीम में शामिल करने की बात कही तो किसी ने गजनी फिल्म में आमिर खान के एक बाैखलाते हुए लम्हे का वीडियो शेयर कर गेंदबाज को ट्रोल कर दिया।

बुमराह की भारतीय टीम में वापसी धीरे-धीरे एक प्रमुख चर्चा का विषय बनती जा रही है और भारतीय टीम प्रबंधन के लिए चिंता का विषय है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुमराह को पूरी तरह से ठीक होने के लिए अभी और पांच महीने की जरूरत होगी, जिसका मतलब है कि आईपीएल 2023 के साथ-साथ, अगर भारत डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए क्वालीफाई करता है, तो उसे बाहर होना पड़ सकता है। प्रबंधन अब बुमराह को अपनी पीठ की देखभाल करने देना चाहता है ताकि वह इस साल के अंत में भारत में होने वाले वनडे विश्व कप के लिए पूरी तरह से उपलब्ध हो सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News