भारतीय क्रिकेटरों ने जमकर मनाई होली, कोहली हुए मस्त, देखें डांस की वीडियो

punjabkesari.in Tuesday, Mar 07, 2023 - 07:03 PM (IST)

स्पोर्ट्स डैस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के सितारों ने जमकर होली मनाई। चौथे टेस्ट के लिए भारतीय टीम अहमदाबाद पहुंच चुकी है। यहां आकर टीम ने ना सिर्फ प्रैक्टिस की बल्कि आज यानी कि मंगलवार को खूब होली मनाई, जिसकी कुछ तस्वीरें व वीडियो सामने आए हैं।

कोहली हुए मस्त

सामने आई वीडियो में विराट कोहली खूब मस्ती करते दिख रहे हैं। वीडियो में देख सकते हैं कि खिलाड़ी बस में ही रंगों में रंगे हुए हैं। साथ ही विराट कोहली जमकर नाच रहे हैं। बस में ‘रंग बरसे भीगे चुनर वाली’ गाना बज रहा है। यसाथ ही पीछे खड़े कप्तान रोहित शर्मा के साथ बाकी अन्य सितारे रंग उड़ाते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। टीम का सपोर्ट स्टाफ भी जमकर होली का जश्न मना रहा है। 

विकेटकीपरर ईशान किशन ने भी होली खेलते हुए एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा दी। साथ ही वीडियो भी साझा किया है, जिसमें सभी खिलाड़ी चिल्लाते हुए होली की शुभकामनाएं दे रहे हैं। इस वीडियो में भी सभी खिलाड़ी रंग-बिरंगे दिखाई दे रहे हैं। ईशान ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा- सभी को होली की शुभकामनाएं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ishan Kishan (@ishankishan23)

बता दें कि बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज के आखिरी मैच में भारतीय क्रिकेट टीम 2 बदलाव के साथ मैदान पर उतर सकती है। तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की जगह शार्दुल ठाकुर शामिल हो सकते हैं, जिनकी हाल ही में शादी हुई। इसके अलावा जो दूसरा बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है जो है विकेटकीपर के रूप में। अभी तक सीरीज में केएस भरत को आजमाया गया, लेकिन वो बल्ले से प्रभावित नहीं कर पाए। वह सीरीज में 8, 6. 23* 17, 3 का स्कोर ही कर पाए हैं। ऐसे में उनकी जगह धुरंधर बल्लेबाज ईशान किशन को माैका मिल सकता है।

कब- कहां होगा मैच?

9 मार्च से 13 मार्च तक, सुबह साढ़े 9 बजे से शुरू होगा
मैदान- नरेन्द्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News