इंगलैंड के कोच बेलिस बोले- चोटिल कोहली खतरनाक होंगे

punjabkesari.in Thursday, Aug 16, 2018 - 09:20 PM (IST)

नॉटिंघम : इंग्लैंड के कोच ट्रेवर बेलिस का मानना है कि पीठ की चोट से उबर रहे भारतीय कप्तान विराट कोहली दोनों देशों के बीच होने वाले श्रृंखला के तीसरे टेस्ट मैच में और अधिक खतरनाक होंगे। कोहली दूसरे टेस्ट के चौथे दिन क्षेत्ररक्षण के लिए मैदान पर नहीं उतरे थे। उन्होंने हालांकि दूसरी पारी में असहज होने के बाद भी बल्लेबाजी की। बेलिस ने कहा कि वह कोहली की फिटनेस को लेकर चिंतित नहीं है। उन्होंने कहा- इसका यह मतलब हो सकता है कि वह ज्यादा खतरनाक खिलाड़ी होगा। पहले भी ऐसे कई खिलाड़ी हुए हैं जो चोट के साथ खेलते रहे हैं। वे (चोटिल खिलाड़ी) रन बनाते रहे हैं और विकेट लेते रहे हैं।

PunjabKesari

उन्होंने कहा- मुझे नहीं पता कि क्या ऐसी स्थिति में वह ज्यादा ध्यान लगाकर खेलेंगे लेकिन मैंने उन्हें स्लिप में बिना किसी समस्या के कुछ कैच लेते हुए देखा है, मैं आश्वस्त हूं कि वह खेलेंगे। इससे उनके प्रति हमारे खेल के नजरिए में कोई बदलाव नहीं आएगा। उन्होंने उम्मीद जताई कि ट्रेंट ब्रिज में परिस्थितियां लाड्र्स जैसी ही होंगी। उन्होंने कहा- मैं अभी वहां नहीं गया हूं लेकिन वहां सिं्वग मिलता है। हम चाहेंगे कि वहां लॉड्र्स जैसी ही परिस्थिति हो। यह अच्छा होगा।’’ 

स्टोक्स अपने चयन को लेकर अश्वस्त नहीं: बेलिस
Sports

इंग्लैंड के कोच ट्रेवर बेलिस ने हरफनमौला बेन स्टोक्स के झगड़े के मामले में अदालत से बरी होकर टीम में शामिल होने का स्वागत किया लेकिन साथ ही कहा कि भारत के खिलाफ श्रृंखला के तीसरे मैच में उनका खेलना तय नहीं है। स्टोक्स को मंगलवार को अदालत ने ब्रिस्टल में झगड़े के मामले में बरी कर दिया। वह इस मामले की सुनवाई कारण लॉड्र्स में श्रृंखला के दूसरे मैच में नहीं खेल पाए थे जिसे इंग्लैंड ने पारी और 159 रन से जीतकर श्रृंखला में 2-0 की बढ़त कायम की है। बेलिस ने कहा- टीम में उसका शामिल होना अच्छा है। मैं बेन के लिए खुश हूं कि मामला खत्म हुआ। यह सामूहिक निर्णय (उसे टीम में शामिल करने का) था। हमें लगा कि उसे टीम में शामिल करना उसके लिए अच्छा रहेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News