लखनऊ में रविवार से शुरू होगा अंतरराष्ट्रीय टेनिस टूर्नामेंट

punjabkesari.in Saturday, Mar 18, 2023 - 08:53 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के इकाना स्पोट्र्स सिटी (इकाना स्टेडियम) में रविवार से अंतरराष्ट्रीय टेनिस टूर्नामेंट आईटीएफ 25 हजार डालर वल्डर् टूर के क्वालीफाइंग दौर के मैच शुरु हो जाएंगे, वहीं 21 मार्च से आईटीएफ 25 हजार डॉलर वल्डर् टूर के मुख्य ड्रा के मैच शुरु होंगे। 

क्वालीफाइंग मैच में पहले दौर में अमरीका के टॉमी जैपलिंज्की, नीदरलैंड्स के स्टिन पेल और चेक रिपब्लिक के पैट्रिक ओप्लुस्टिल समेत 32 खिलाड़ी मुख्य ड्रा के लिए अपने खेल से दावेदारी पेश करेंगे। इनमें 29 खिलाड़ी भारतीय हैं। इस दौर के बाद क्वालीफाइंग राउंड का दूसरा दौर सोमवार यानी 20 मार्च को होगा।        

कल होने वाले मैच में उत्तर प्रदेश के यश वर्मा, यश चौरसिया, आनंद प्रकाश गुप्ता, मान केसरवानी, लक्षित सूद, लक्ष्य गुप्ता, वासु गुप्ता, चिन्मय देव चौहान, और चंद्रिल सूद मेन ड्रा के लिए अपनी चुनौती पेश करेंगे।        

प्रतियोगिता के औपचारिक उद्घाटन समारोह के बारे में बताते हुए यूपीटीए के अध्यक्ष नवनीत सहगल ने कहा कि इकाना स्पोट्र्स सिटी में प्रतियोगिता की शानदार तैयारी पूरी हो चुकी है। इस प्रतियोगिता का उद्घाटन समारोह 21 मार्च को तीन बजे होगा। इस समारोह के मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक होंगें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News