दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चुनी गई पाक टेस्ट टीम से नाराज हुए इंजमाम, दे दिया यह बड़ा बयान

1/17/2021 6:08:21 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज और कप्तान इंजमाम उल हक ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज को लेकर पाकिस्तान की टीम चयन की आलोचना की है। इंजमाम ने पाकिस्तान के चयनकर्ताओं की आलोचना करते हुए कहा कि राष्ट्रीय स्तर की टीम चुनने के दौरान चयनकर्ताओं ने कोई दूरदर्शिता नहीं दिखाई। इंजमाम पाकिस्तान की चुनी गई टेस्ट टीम से काफी निराश हैं।

PunjabKesari

इंजमाम उल हक ने कहा कि चयन अगले दो सालों के लिए होता है। आपकी सोच आपके चयन को परिभाषित करती है। मोहम्मद वसीम की अध्यक्षता वाली पीसीबी चयन समिति द्वारा घोषित टीम में कोई भी दूरदर्शिता नहीं है। क्या कोई मुझे बता सकता है कि ताबिश खान जो एक तेज गेंदबाज है और 36 साल की उम्र में वह यहां से क्या सुधार करेगा? यहां तक कि इस उम्र तक पहुंचने वाले बल्लेबाज को भी टेस्ट टीम के लिए पहली बार नहीं चुना जाता है। 

इंजमाम ने आगे कहा कि अब्दुल्ला शफीक ने सिर्फ एक फर्स्ट क्लास मैच खेला और आप उसे टेस्ट टीम में जगह दे रहे हो। यह बहुत निरशाजनक है कि यह चयन करने का पैमाना है। उन्होंने कहा कि हम केवल एक फर्स्ट क्लास के आधार पर किसी खिलाड़ी को टेस्ट में मौका दे रहें हैं। 

गौर हो कि दक्षिण अफ्रीका की टीम 14 साल बाद पाकिस्तान का दौरा करने जा रही है। दक्षिण अफ्रीका ने आखिरी बार साल 2007 में पाकिस्तान का दौरा किया था। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने 9 अनकैप्ड खिलाड़ियों को टीम में चुना है। पाकिस्तान घरेलू सरजमीं पर दक्षिण अफ्रीका से केवल एक बार टेस्ट मैच जीतने में कामयाब हुआ है। 
 


Raj chaurasiya

Recommended News