IPL 2021 : पडिक्कल के बाद RCB का एक और खिलाड़ी पाया गया कोरोना पाॅजिटिव

punjabkesari.in Wednesday, Apr 07, 2021 - 11:20 AM (IST)

चेन्नई : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के खिलाड़ी देवदत्त पडिक्कल की हाल ही में कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई थी जिसके बाद वह आईसोलेशन में चले गए थे। अब आरसीबी को एक और झटका लगा है। आरसीबी की टीम में शामिल ऑस्ट्रेलियाई आलराउंडर डेनियल सैम्स कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए है। आईपीएल की शुरूआत 9 अप्रैल से चेन्नई में होगी और पहला मैच मुंबई इंडियंस और आरसीबी के बीच खेला जाएगा। 

आरसीबी के ट्विटर हैंडल पर जारी बयान के अनुसार 28 साल का यह ऑस्ट्रेलियाई आलराउंडर तीन अप्रैल को भारत पहुंचा था और उस समय उनके पास कोविड-19 परीक्षण की नेगेटिव रिपोर्ट थी। आरसीबी ने कहा, ‘उनके (सैम्स के) 7 अप्रैल को हुए दूसरे परीक्षण की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सैम्स में अभी कोई लक्षण नहीं दिख रहा है और वह तय मेडिकल सुविधा में पृथकवास से गुजर रहा है।' बयान के अनुसार, ‘रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर की मेडिकल टीम लगातार डेनियल सैम्स के संपर्क में है और उनके स्वास्थ्य पर नजर रखेगी तथा बीसीसीआई के नियमों का पालन करेगी।' 

PunjabKesari

आरसीबी की टीम टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में शुक्रवार को गत चैंपियन मुंबई इंडियन्स से भिड़ेगी। सैम्स ने अपने आईपीएल करियर में अब तक सिर्फ तीन आईपीएल मैच खेले हैं। मंगलवार को मुंबई इंडियन्स के विकेटकीपर सलाहकार और प्रतिभा खोज अधिकारी किरण मोरे भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News