IPL 2021: पंजाब के स्पिनर रवि बिश्नोई का खुलासा, सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ ये था प्लान

punjabkesari.in Sunday, Sep 26, 2021 - 11:44 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पंजाब किंग्स ने शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में 5 विकेट से जीत दर्ज की। सनराइजर्स शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में 126 रनों का पीछा करने में विफल रहा। जेसन होल्ड (47) के अलावा कोई भी बल्लेबाज रन नहीं बना पाया। पंजाब की तरफ से मोहम्मद शमी (14 रन देकर 2 विकेट) और रवि बिश्नोई (24 रन देकर 3 विकेट) ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। मैच के बाद स्पिनर रवि बिश्नोई ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ उनकी योजना का खुलासा किया है। 

बिश्नोई ने कहा कि उनकी योजना विकेट-टू-विकेट गेंदबाजी करने की थी और इंडियन प्रीमियर लीग में 125 के स्कोर का बचाव करते हुए बहुत अधिक रन नहीं देना था। मैच के बाद बिश्नोई ने कहा कि मैंने आखिरी गेम नहीं खेला था, लेकिन मैं तैयार था। जब भी मुझे मौका मिलता मैं अपनी तरफ से विजयी प्रदर्शन करने के लिए खुद को तैयार कर रहा था। यह मेरे दिमाग में था, हम कम स्कोर का बचाव कर रहे थे, मैं गेंदबाजी के बारे में सोच रहा था। विकेट-टू-विकेट और बहुत अधिक रन नहीं देने की योजना थी। 

उन्होंने कहा, राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच हारने के बाद भी हर कोई आश्वस्त था, हम अच्छा प्रदर्शन करना चाहते थे। हमने कुछ करीबी मैच गंवाए हैं लेकिन इस बार हमने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत दर्ज की। वहीं, अर्शदीप ने बिश्नोई से कहा, विशेषज्ञ जैसा कुछ नहीं है, टीम ने मुझे जो जिम्मेदारी सौंपी है, उसे करने में मुझे अच्छा लग रहा है। टीम जीत गई है और यह एक अच्छा अहसास था। मैं जेसन होल्डर को बाहर गेंदबाजी करने की कोशिश कर रहा था। पंजाब किंग्स का अगला मुकाबला मंगलवार को मुंबई इंडियंस से होगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News