IPL 2021 : CSK आज से और MI कल से शुरू करेगी अभ्यास, यहां करेंगे प्रैक्टिस

punjabkesari.in Thursday, Aug 19, 2021 - 03:48 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपर किंग्स गुरुवार से दुबई में आईसीसी क्रिकेट अकादमी में इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें संस्करण के बाकी के मैचों के लिए अभ्यास करने को तैयार है। गत चैंपियन मुंबई इंडियंस शुक्रवार से शेख जायद स्टेडियम में अपना अभ्यास शुरू करेगा। एक न्यूज एजेंसी ने घटनाक्रम की जानकारी रखने वाले सूत्रों के हवाले से कहा कि दोनों टीमों ने अपनी 6-दिवसीय क्वारंटाइन अवधि सफलतापूर्वक पूरी कर ली है और सीएसके गुरुवार को प्रशिक्षण शुरू कर रहा है, एमआई शुक्रवार को अपनी तैयारी शुरू कर देगा। 

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि दोनों टीमों ने क्वारंटाइन प्रक्रिया को सफलतापूर्वक पूरा कर लिया है और आईपीएल के लिए अभ्यास शुरू करने के लिए तैयार हैं। सीएसके आज रात दुबई में आईसीसी क्रिकेट अकादमी में प्रशिक्षण शुरू कर रहा है, एमआई शुक्रवार से शेख जायद स्टेडियम के अंदर प्रशिक्षण सुविधा में अपना प्रशिक्षण कार्यक्रम शुरू कर रहा है। 

पिछले साल की उपविजेता दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) शनिवार को यूएई के लिए रवाना होगी। स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर पहले से ही फिटनेस कोच के साथ यूएई में हैं और अंतरराष्ट्रीय सितारे अपनी अंतरराष्ट्रीय प्रतिबद्धताओं के पूरा होने के बाद टीम में शामिल होंगे। 

दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल 2021 के लिए शनिवार प्रातः यूएई के लिए रवाना होगी। टीम घरेलू खिलाड़ियों और अधिकारियों के साथ दिल्ली से रवाना होगी। घरेलू खिलाड़ी पहले से ही राष्ट्रीय राजधानी में क्वारंटाइन में हैं और उन्हें एक सप्ताह के लिए यूएई में क्वारंटाइन किया जाएगा। क्वारंटाइन के बाद उनका कैंप शुरू हो जाएगा। आईपीएल का 14वां सीजन जिसे इस साल मई में कोविड-19 महामारी के मद्देनजर स्थगित कर दिया गया था, ने 19 सितंबर को दुबई में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच के साथ फिर से शुरू होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News