IPL 2022 : लखनऊ पर जीत के बाद बोले चहल, क्विंटन डी कॉक मैच बदल सकते थे

punjabkesari.in Monday, Apr 11, 2022 - 10:43 AM (IST)

मुंबई : लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ चार विकेट लेने के बाद राजस्थान रॉयल्स के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कहा कि उन्होंने वास्तव में क्विंटन डी कॉक के आउट होने का आनंद लिया क्योंकि विकेटकीपर-बल्लेबाज आसानी से खेल को बदल सकते थे। शिमरोन हेटमायर के नाबाद 59 रन और युजवेंद्र चहल के 4 विकेट की मदद से राजस्थान रॉयल्स ने रविवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स को 3 रन से हराया। 

चहल ने मैच के बाद बाद कहा कि खुद का समर्थन किया। मेरी मुख्य ताकत मेरा दिमाग है। मैं आमतौर पर जो करता हूं उससे विचलित नहीं होना चाहता था। मैं हमेशा 1-20 ओवर से किसी भी समय गेंदबाजी करने के लिए तैयार था। डी कॉक के विकेट का सबसे अधिक आनंद लिया। वह मैच का रूख बदल सकता था। उसे बाहर निकलते हुए देखने के बाद, एक अंतर्ज्ञान था कि वह फिर से आएगा (बडोनी)। इसे व्यापक रूप से गेंदबाजी की। मेरे खराब खेलों के बारे में ज्यादा मत सोचो। 

आखिरी ओवर में संजू सैमसन की अगुवाई में राजस्थान को 15 रनों का बचाव करने की जरूरत थी और युवा कुलदीप सेन ने मार्कस स्टोइनिस के खिलाफ टीम को चार मैचों में तीसरी जीत दिलाई और अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गया। 166 रन के लक्ष्य का बचाव करते हुए कुछ शुरुआती विकेटों की जरूरत थी और ट्रेंट बोल्ट ने लखनऊ को दोहरा झटका देकर अपने कप्तान केएल राहुल और कृष्णप्पा गौतम को गोल्डन डक किया। राजस्थान रॉयल्स एक समय 4 विकेट पर 67 रन बनाकर संघर्ष कर रही थी लेकिन शिमरोन हेटमायर के नाबाद 59 रन ने उन्हें 20 ओवरों में 165/6 का स्कोर बनाने में मदद की। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News