इस फिल्म को देखकर पंजाब किंग्स को मिली थी प्रेरणा, ओडियन स्मिथ ने खुद किया खुलासा

punjabkesari.in Monday, Mar 28, 2022 - 05:18 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पंजाब किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के 206 रन के लक्ष्य को 19 ओवर में ही 5 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। पंजाब को इस बड़े लक्ष्य तक पहुंचाने वाले ऑलराउंडर ओडियन स्मिथ ने मैच जीतने के बाद बयान दिया है। स्मिथ ने कहा कि उनकी टीम में खिताब जीतने के लिए विश्वास होना चाहिए।

स्मिथ ने कहा कि हम अच्छी शुरुआत करने पर जोर दे रहे थे। हमें बस उस विश्वास की जरूरत थी। गेंदबाजी के साथ इतना अच्छा नहीं हुआ। मुझे कुछ चीजों पर काम करना है। बल्लेबाजी अच्छी थी क्योंकि मैंने अपनी टीम को जीत दिलाने में मदद की। यह सब चीजों को अमल लाने के बारे में था और मैं वह नहीं कर सका और इसलिए यह खराब हो गया। पंजाब ने अभी तक खिताब नहीं जीता है लेकिन हमें विश्वास की जरूरत है।

स्मिथ ने कहा कि हमारी टीम ने 14 पीक्स देखी जो कि एक अद्धुभत फिल्म है। इसने हमें काफी प्रभावित किया है। हमारे पास 14 मैच हैं जिनमें से 13 रह गए। हमें इस बार खिताब जीतने के लिए खेलना होगा और टीम को चैंपियन बनाना है।  

गौर हो कि रॉयल चैलेंजर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान फाफ डुप्लेसिस की 88 रन और विराट कोहली की 41 रन की पारियों के बदौलत 20 ओवरों में 205 रन बनाने में कामयाब हो पाई। पर पंजाब के बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी दिखाई और लक्ष्य को हासिल कर लिया।

ऑलराउंडर ओडियन स्मिथ को शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया। स्मिथ ने बेंगलोर के खिलाफ 8 गेंदों पर 25 रन बनाए जिसमें उन्होंने 3 छक्के और एक चौका लगाया। इस दौरान स्मिथ का स्ट्राईक रेट 312.50 का रहा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News