IPL 2023 : David Warner ने भुवी के पैर छूए, तेज गेंदबाज ने दिल्ली के कप्तान को गले से लगाया, Video

punjabkesari.in Monday, Apr 24, 2023 - 09:42 PM (IST)

खेल डैस्क : राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद बनाम दिल्ली कैपिटल्स में मैच से पहले वार्नर और भुवनेश्वर की मिलनी ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। वॉर्नर ने 2014 से लेकर 2021 तक सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी की है। इस दौरान उन्हें भुवनेश्वर कुमार का भरपूर साथ मिला था। वॉर्नर ने भुवी के साथ मिलकर हैदराबाद को दो बार चैम्पियन बनाया था। वॉर्नर अब दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान हैं जबकि भुवी अभी भी हैदराबाद के मुख्य तेज गेंदबाज हैं। सोमवार को दोनों टीमों के बीच मैच से पहले वॉर्नर ने भुवी के पांव छुए। वॉर्नर का यह एक्शन सोशल मीडिया पर छा गया। 

दरअसल, डेविड वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद प्रबंधन से मनमुटाव के बाद 2021 में इस फ्रेंचाइजी से अलग हो गए थे। हालांकि इस दौरान वॉर्नर अपने हैदराबाद के फैंस के साथ जुड़े रहे। उन्होंने इस सीजन में उम्मीद जताई थी कि जब वह हैदराबाद में खेलेंगे तो फैंस उनके लिए प्यार जरूर जताने आएंगे। सोमवार को ऐसा हुआ भी। भारी संख्या में लोग डेविड वॉर्नर और अपनी टीम सनराइजर्स हैदराबाद को बूस्ट करने के लिए पहुंचे। 

बहरहाल, डेविड वार्नर ने अपने पूर्व साथी भुवनेश्वर कुमार के साथ एक खास पल साझा किया। टॉस के लिए बाहर आते ही उन्होंने भुवनेश्वर को मैदान पर देखा और उनके साथ खास पल शेयर करने से खुद को नहीं रोक पाए. वार्नर तेज गेंदबाज के पैर छूने से पहले उसकी ओर दौड़े। भुवी उनसे गर्मजोशी के साथ मिले। 

बता दें कि डेविड वार्नर का हैदराबाद में रिकॉर्ड शानदार रहा है। वह अब तक राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में 31 पारियों में 66.75 की औसत से 1602 रन बना चुके हैं। उन्होंने इसी स्टेडियम में तीन शतक और 15 अर्धशतक लगाए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News