IPL 2023 : राजस्थान के कप्तान Sanju Samson बोले- नो-बॉल ने परिणाम को बर्बाद कर दिया

punjabkesari.in Sunday, May 07, 2023 - 11:53 PM (IST)

खेल डैस्क : जीत की पोजीशन में पहुंच चुकी राजस्थान रॉयल्स को रोमांचक मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने हरा दिया। राजस्थान के तेज गेंदबाज संदीप शर्मा की एक नो बॉल ने पूरा मैच पलट दिया। मैच गंवाने के बाद सैमसन ने इस पर बात भी की। उन्होंने कहा- आई.पी.एल. आपको यही देता है, इस तरह के मैच आई.पी.एल. को खास बनाते हैं। मुझे संदीप (अंतिम ओवर देना) पर भरोसा था। उसने हमें ऐसी ही स्थिति (चेन्नई के खिलाफ) से एक गेम जिताया है। उसने आज फिर ऐसा किया लेकिन उस नो-बॉल ने हमारे परिणाम को बर्बाद कर दिया।


सैमसन ने कहा- हमने इस विकेट पर उस तरह का स्कोर बनाने के लिए बल्ले से वास्तव में अच्छा खेला। मुझे लगता है कि उन्होंने (हैदराबाद) वास्तव में समझदारी से बल्लेबाजी की। जिस तरह से उन्होंने बल्लेबाजी की, उसका श्रेय उन्हें जाता है। 

 

वहीं, आखिरी गेंद पर नो-बॉल आने पर उन्होंने कहा- इसके बारे में ज्यादा कुछ न हीं कहा जा सकता। यह नो बॉल थी। आप इसके बारे में ज्यादा नहीं सोच सकते। संदीप जानता था कि उसे क्या करना है। हो सकता है कि कुछ सेकंड के लिए उसकी मानसिकता में थोड़ा बदलाव आया हो। जब आपको लगे कि काम हो गया, हर कोई जश्न मना रहा था, तब आप कुछ और परिणाम पाते हैं। मुझे लगता है कि यही खेल की प्रकृति है।

 

वहीं, बड़ा लक्ष्य देने पर सैमसन ने कहा कि हमने जो लक्ष्य रखा था, उसे देखकर खुश हो सकते थे लेकिन अंत में हम बिल्कुल भी खुश नहीं थे। वहीं, टूर्नामेंट में आगे की रणनीति पर बात करते हुए उन्होंने कहा- सच कहूं तो जीवन में इस प्रारूप को खेलना कभी आसान नहीं होता, खासकर इस टूर्नामेंट में। हर मैच में हमें अपना सर्वश्रेष्ठ स्तर का क्रिकेट खेलना होता है। हम वापस आएंगे और इसे फिर से करने की कोशिश करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News