IPL 2023 : कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए कमेंटेटर आकाश चोपड़ा

punjabkesari.in Tuesday, Apr 04, 2023 - 04:15 PM (IST)

नई दिल्ली : मौजूदा आईपीएल 2023 में कमेंट्री कर रहे भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा कैश-रिच लीग के पहले सप्ताह के दौरान कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। इस 45 वर्षीय ने सोशल मीडिया के जरिए अपने स्वास्थ्य के बारे में अपडेट जारी किया और कहा कि उनके हल्के लक्षण हैं और कुछ दिनों के लिए कमेंट्री ड्यूटी से दूर रहेंगे। 

चोपड़ा ने मंगलवार को ट्वीट में कहा, 'कोविड ने पकड़ा और बोल्ड किया। उन्होंने कहा, 'कुछ दिनों के लिए कमेंट्री ड्यूटी से दूर रहूंगा, मजबूत वापसी की उम्मीद है।' कमेंट्री ही नहीं पूर्व क्रिकेटर अन्य शो में भी शामिल हैं। इसलिए आयोजक और प्रसारक निश्चित रूप से इसमें शामिल सभी लोगों की सुरक्षा के लिए कड़ी नजर रखेंगे। 

विशेष रूप से आईपीएल पिछले कुछ सत्रों में कोरोनोवायरस महामारी से प्रभावित रहा है, जिससे आयोजकों को जैव-बुलबुले बनाने और इसे सुरक्षित स्थानों पर रखने के लिए मजबूर होना पड़ा था। हालात सामान्य होते ही इस सीजन से लीग अपने पारंपरिक होम एंड अवे फॉर्मेट में लौट आई है। लेकिन पिछले एक हफ्ते में भारत में कोरोना वायरस के नए मामले सामने आए हैं। 

गौर हो कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मंगलवार को अपडेट किए गए आंकड़ों के अनुसार भारत में कुल 3,038 नए कोरोनो वायरस मामले दर्ज किए जबकि सक्रिय मामले बढ़कर 21,179 हो गए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News