धोनी की चोट ने बढ़ाई करोड़ों फैंस की टेंशन, स्टीफन फ्लेमिंग ने बोल दी बड़ी बात

punjabkesari.in Saturday, Apr 01, 2023 - 06:42 PM (IST)

स्पोर्ट्स डैस्क : चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस उस समय टेंशन में पड़ गए थे, जब गुजरात टाइटंस के खिलाफ पहले मैच में महेंद्र सिंह धोनी को विकेटकीपिंग करते हुए चोट आई। इसके बाद अटकलें लगने लगीं कि धोनी अगले मैच से बाहर हो सकते हैं। गुजरात की पारी के 19वें ओवर में दीपक चाहर की गेंद को रोकने के लिए धोनी ने डाइव लगाई। वह गेंद को नहीं रोक सके। डाइव लगाने के बाद धोनी चोट से कराहते नजर आए, साथ ही उन्होंने तुरंत ही अपना पैर पकड़ लिया। वहीं अब मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने एमएस धोनी का समर्थन करते हुए बड़ी बात बोल दी है। 

उन्होंने कहा कि टीम प्रबंधन अपने कप्तान की फिटनेस को लेकर जरा भी चिंतित नहीं है, भले ही उन्होंने आईपीएल 2023 के अपने शुरुआती मैच में चोट की चिंता के संकेत दिखाए थे। हालांकि, धोनी पूरे मुकाबले के दौरान परेशानी से मुक्त दिखे। सीएसके की शुरुआती दिन की हार के बाद प्रेस से बात करते हुए फ्लेमिंग ने कहा कि पहले मैच में धोनी के घुटने में कोई समस्या नहीं थी।

PunjabKesari

फ्लेमिंग ने कहा, "फ्लेमिंग ने कहा, ''प्री-सीजन के पूरे महीने में वह घुटने में दर्द की देखभाल कर रहे थे। आज सिर्फ ऐंठन थी। वह 15 साल पहले की तरह अब तेज नहीं हैं, लेकिन अभी भी महान कप्तान हैं। बल्ले के साथ भी वह अभी जबरदस्त हैं। वह अपनी सीमाओं को जानते हैं।'' फ्लेमिंग ने कहा कि धोनी पहले की तरह तेज हैं और टीम के लिए काफी अहमियत रखते हैं।

उन्होंने कहा, "वह 15 साल पहले जितना तेज और फुर्तीला नहीं होगा, लेकिन वह अभी भी टीम का एक महान कप्तान है और बल्ले से भी, वह अभी भी एक भूमिका निभाने जा रहा है। वह अपनी सीमाओं को जानता है और वह मैदान पर होने के लिए एक मूल्यवान खिलाड़ी है। वह एक किंवदंती है।" धोनी और सीएसके सोमवार 3 अप्रैल को चेन्नई में अपने पहले घरेलू खेल में लखनऊ सुपर जायंट्स से भिड़ने के बाद वापसी करना चाहेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News