IPL 2023, DC vs GT : शुभमन गिल स्पिनरों के लिए चुनौती, पिच रिपोर्ट, मौसम और संभावित 11 देखें

punjabkesari.in Tuesday, Apr 04, 2023 - 09:56 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2023 का 7वां मैच अरूण जेतली स्टेडियम में शाम 7.30 बजे खेला जाएगा। दिल्ली को पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था जबकि गत चैम्पियन गुजरात ने इस सीजन की शुरूआत जीत के साथ की है और इस लय को आगे बढ़ाना चाहेगी। 

हेड टू हेड 

दोनों टीमों के बीच एक मैच ही खेला गया है जिसमें गुजरात ने जीत दर्ज की है। उक्त मैच में गुजरात ने 171 रन बनाए थे जिसके जवाब में दिल्ली 157 रन ही बना सकी थी। 

पिच रिपोर्ट 

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम की पिच ने वर्षों से आईपीएल में बल्लेबाजों की मदद की है। गेंदबाजी सेगमेंट में स्पिनरों को पिच से कुछ मदद मिलने की उम्मीद है। 

मौसम 

दिल्ली में मंगलवार सुबह बारिश, बादल छाए और हवा ने लोगों का अभिवादन किया। मैच में बारिश खेल बिगाड़ सकती है। राष्ट्रीय राजधानी में पिछले कुछ दिनों से मौसम काफी अप्रत्याशित बना हुआ है। हालांकि आज के लिए पूर्वानुमान काफी हद तक साफ मौसम का था। तापमान 31 डिग्री से 19 डिग्री के बीच रहेगा। हवाएं 10 से 15 किमी प्रतिघंटा की रफ्तार से चलेंगी। 

ये भी जानें 

आईपीएल में अक्षर पटेल द्वारा शुभमन गिल को फेंकी गई 51 गेंदों में स्पिनर कभी भी बल्लेबाज को आउट करने में कामयाब नहीं हुए और उन्होंने 72 रन बनाए। 
खलील अहमद ने आईपीएल में हार्दिक पांड्या को 8 गेंदों में दो बार आउट किया और केवल 8 रन दिए है। 

संभावित प्लेइंग 11 

दिल्ली कैपिटल्स : पृथ्वी शॉ, डेविड वॉर्नर (कप्तान), मिचेल मार्श, सरफराज खान, रोवमैन पॉवेल, अमन खान, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, चेतन सकारिया, एनरिच नार्जे, खलील अहमद/मनीष पांडे 

गुजरात टाइटंस : शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा, विजय शंकर, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, अल्जारी जोसेफ, जोश लिटिल, मोहम्मद शमी, यश दयाल/साईं सुदर्शन 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News