LSG vs DC : काइल मेयर्स ने डेब्यू में मचाया धमाल, महज 9 गेंदों में यूं बटोर लिए 50 रन

punjabkesari.in Saturday, Apr 01, 2023 - 09:05 PM (IST)

स्पोर्ट्स डैस्क : आईपीएल एक ऐसा मंच है जो दुनियाभर से कई सितारों को छा जाने का अवसर देता है। सीजन के तीसरे मैच में पंजाब किंग्स की टीम दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी तो उनके लिए राहत भरी खबर सामने आई। दरअसल, उनके ओपनर काइल मेयर्स ने अपने डेब्यू मैच में ही धमाल मचा दिया। मेयर्स ने महज 9 गेंदों में बाउंड्री के जरिए 50 रन बटोर लिए। उन्होंने विरोधी टीमों को अपनी पारी से अलर्ट कर दिया है।

खेली धमाकेदार पारी

ओपनर केएल राहुल तो महज 12 गेंदों में 8 रन बनाकर चलते बने, मेयर्स का बल्ला खूब रन उगल गया। मेयर्स ने अपने आईपीएल डेब्यू को यादगार बनाने के लिए 38 गेंदों में 73 रनों की पारी खेली, जिसमें 2 चौके तो 7 दनदनाते छक्के शामिल रहे। यानी कि मेयर्स ने चौकों-छक्कों की मदद से 9 गेंदों में 50 रन बटोर लिए। उनका स्ट्राइक रेट 192.11 का रहा जो उनके विस्फोटक रूप को बयां करता है। वह शतक की ओर जा रहे थे, लेकिन 12वें ओवर की तीसरी गेंद पर उन्होंने अक्षर पटेल की गेंद पर बोल्ड होकर विकेट गंवा दिया।

PunjabKesari

कौन है मेयर्स?

मेयर्स विंडीज क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हैं, जो एक बाएं हाथ के बल्लेबाज भी हैं, साथ ही मध्यम गति की गेंदबाजी करते हैं। काइल मेयर्स ने 2020 में विंडीज के लिए रिजर्व खिलाड़ी के रूप में इंग्लैंड का दाैरा किया था और बाद में न्यूजीलैंड में अपना टी20आई डेब्यू किया। मेयर्स को पंजाब ने 50 लाख की कीमत पर टीम के साथ जोड़ा है। वह आगामी मैचों में भी बतौर ओपनर भूमिका निभाते नजर आएंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News