IPL 2024 : साक्षी धोनी ने दिल्ली से हार के बाद शेयर की इंस्टा स्टोरी, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2024 - 02:10 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपर किंग्स को रविवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल मैच में 20 रन से हार का सामना करना पड़ा। सीएसके को आईपीएल 2024 में यह पहली हार थी। लेकिन जिस तरह से उनके प्रशंसकों ने कार्यक्रम स्थल पर जोरदार जश्न के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की उससे ऐसा लगा कि टीम हारी ही नहीं हो। इस दौरान धोनी की पत्नी साक्षी भी हैरान थी जिन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, 'एहसास ही नहीं हुआ कि हम हार गए'। 

सीएसके प्रशंसकों के हार भूलने का कारण शख्स महेंद्र सिंह धोनी है, जो आखिरकार इस सीजन में पहली बार नंबर 8 पर बल्लेबाजी करने आए और पहली ही गेंद पर चौका जड़ दिया। विशाखापत्तनम के एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में रविवार रात जब धोनी दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बल्लेबाजी करने उतरे तो सीएसके को 23 गेंदों पर जीत के लिए 72 रनों की जरूरत थी। स्पष्ट रूप से यह ऋषभ पंत की अगुवाई वाली डीसी थी जो आगे थी और उन्होंने बाद में प्रतियोगिता जीत ली जो आईपीएल 2024 में उनकी पहली जीत भी थी। हालांकि पुराने धोनी ने अंत में सीमाओं की झड़ी लगाकर शो को चुरा लिया। 

CSK vs DC, MS Dhoni, Chennai Super kings, IPL 2024, IPL news, सीएसके बनाम डीसी, एमएस धोनी, चेन्नई सुपर किंग्स, आईपीएल 2024, आईपीएल समाचार

धोनी ने आते ही चार रन के लिए फाइन लेग की ओर एक आकस्मिक पुल शॉट के साथ शुरुआत की और फिर अगला शॉट बैकवर्ड पॉइंट की ओर काटा, जहां क्षेत्ररक्षक ने स्थिति से अभिभूत होकर गेंद छोड़ दी। धोनी ने अगली डिलीवरी का फायदा उठाया और एक्स्ट्रा कवर के ऊपर से चौका जड़ दिया। वह 16 में से 37 रन बनाकर नाबाद रहे। डीसी ने 20 रन से जीत हासिल की लेकिन सीएसके प्रशंसकों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा। उन्होंने अनुभव किया कि वे किस लिए आए थे। 

गौर हो कि दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए डेविड वॉर्नर और ऋषभ पंत के अर्धशतकों की मदद से 191 रन बनाए थे। जवाब में खेलने उतरी चेन्नई की शुरूआत खराब रही। लेकिन रहाणे और डेरिल मिशेल ने मैच को जिंदा रखा। अंत में महेंद्र सिंह धोनी ने 16 गेंदों पर 37 रन बनाए लेकिन तब तक देरी हो चुकी थी और चेन्नई को 20 रन से हार झेलनी पड़ी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News