IPL 2024 : RCB vs CSK मैच पर बारिश का साया, देखें वेदर रिपोर्ट

punjabkesari.in Friday, May 17, 2024 - 03:50 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : लगातार पांच जीत दर्ज कर चुकी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू आईपीएल प्लेआफ में चौथी टीम के निर्धारण के लिए शनिवार को यहां करो या मरो के मुकाबले में पांच बार की चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स के सामने होंगी। इस मैच पर मौसम की गाज गिरने की आशंका भी है। मैच के दौरान बारिश की भविष्यवाणी की गई है। 

हैदराबाद में सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस का मैच बारिश में धुलने के कारण अब कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बाद सनराइजर्स प्लेआफ में पहुंच गई है। अब सिर्फ एक स्थान के लिए रस्साकशी है और दो टीमें सीएसके तथा आरसीबी दौड़ में हैं। बेहतर रनरेट और अधिक अंक (13 अंक और 0.528 रनरेट) होने से चेन्नई का दावा मजबूत है। इस मैदान पर वह आठ मैचों में आरसीबी से एक ही बार हारी है। वहीं आरसीबी के 12 अंक है और उसका नेट रनरेट 0.387 है। अगर मैच नहीं हो पाता है तो चेन्नई प्लेआफ में पहुंच जाएगी। वहीं आरसीबी को कम से कम 18 रन से या 11 गेंद बाकी रहते जीत दर्ज करनी होगी। 

मौसम 

मौसम विभाग ने कल बारिश की भविष्यवाणी की है। मैच शाम 7:30 बजे शुरू होने वाला है और शनिवार के लिए शाम का पूर्वानुमान है कि क्षेत्र के कुछ हिस्सों में बादल छाए रहेंगे और बारिश होगी। पूर्वानुमान में 100 प्रतिशत बादल छाए रहेंगे और 7.2 मिमी बारिश होने का भी अनुमान है, साथ ही सूर्यास्त के बाद तापमान 20 के आसपास रहने का अनुमान है। 

संभावित प्लेइंग 11 

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु : विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, कैमरून ग्रीन, दिनेश कार्तिक (विकेट कीपर), महिपाल लोमरोर, कर्ण शर्मा, यश दयाल, मोहम्मद सिराज, स्वप्निल सिंह

चेन्नई सुपर किंग्स : राचिन रवींद्र, रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान), डेरिल मिशेल, शिवम दुबे, समीर रिजवी, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (विकेट कीपर), मिशेल सेंटनर, शार्दुल ठाकुर, तुषार देशपांडे, सिमरजीत सिंह 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News