IPL 2024 : वानखेड़े की भीड़ से निराश दिखे कोहली, पांड्या के खिलाफ हूटिंग बंद करने को कहा (Video)

punjabkesari.in Friday, Apr 12, 2024 - 12:39 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : विराट कोहली गुरुवार को वानखेड़े स्टेडियम की भीड़ से जरा भी प्रभावित नहीं हुए जब दर्शकों ने जोरदार हूटिंग के साथ हार्दिक पांड्या का स्वागत किया। कोहली ने भीड़ को मुंबई इंडियंस के नए कप्तान के लिए नकारात्मक स्वागत को रोकने का संकेत दिया और प्रशंसकों से अपने कप्तान का समर्थन करने का आग्रह किया। कोहली का दिल छू लेने वाला इशारा वायरल हो रहा है। हालांकि मैच में आरसीबी को प्रतिष्ठित स्थल पर 5 बार के चैंपियन द्वारा एकतरफा आईपीएल 2024 मैच में हरा का सामना करना पड़ा। 

जब 197 रन के लक्ष्य का पीछा करने के 12वें ओवर में एमआई कप्तान सूर्यकुमार यादव के साथ शामिल हुए तो हार्दिक पांड्या के स्वागत में लोगों की आलोचना सुनकर विराट कोहली निराश दिखे। कोहली इशारों में कहते दिखे कि हार्दिक देश के लिए खेलते हैं और वह वानखेड़े में भीड़ से इस तरह के स्वागत के हकदार नहीं थे। हार्दिक को उन प्रशंसकों से जोरदार आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है जो अभी तक एमआई में कप्तानी में बदलाव से सहमत नहीं हुए हैं। जहां रोहित शर्मा को गुरुवार को खेले गए हर शॉट के लिए प्रोत्साहित किया गया, वहीं हार्दिक को प्रशंसकों के स्वागत के मामले में मुश्किलों का सामना करना पड़ा। 

महीने की शुरुआत में अपने पहले घरेलू मैच के विपरीत हार्दिक पंड्या को टॉस के समय इतना परेशान नहीं किया गया था। एक अप्रैल को रॉयल्स के खिलाफ अपने मैच में हार्दिक को टॉस के समय जोर से चिल्लाया गया और ब्रॉडकास्टर संजय मांजरेकर ने हस्तक्षेप किया और भीड़ से सही व्यवहार करने का आग्रह किया। गुरुवार को हार्दिक पांड्या के लिए पहली मुसीबत तब सामने आई जब वह आईपीएल 2024 सीजन के दूसरे मैच के बाद पहली बार गेंदबाजी करने उतरे। हालांकि, सबसे जोरदार आलोचना तब हुई जब वह बल्लेबाजी करने के लिए निकले जिसे देख विराट कोहली खुश नहीं हुए। 

विराट कोहली वानखेड़े स्टेडियम में प्रशंसकों के साथ बातचीत करते रहे क्योंकि जब मुंबई के बल्लेबाज उन्हें स्टैंड में भेज रहे थे तो उनके पास मैदान पर करने के लिए ज्यादा कुछ नहीं था। एमआई ने केवल 15.3 ओवर में 197 रनों का पीछा करते हुए लक्ष्य का हासिल कर लिया और लगातार 4 हार के बाद सीजन की लगातार दूसरी जीत हासिल की। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News